भारतीय क्रिकेटर बने टार्जन, दिखाई पानी में अपनी-अपनी कलाकारी

Trending News

Blog Post

एल्बम

भारतीय क्रिकेटर बने टार्जन, दिखाई पानी में अपनी-अपनी कलाकारी 

भारतीय क्रिकेटर बने टार्जन, दिखाई पानी में अपनी-अपनी कलाकारी

भारतीय क्रिकेटर जहां मैदान में अपनी बल्लेबाजी की कलाकारी दिखाते नहीं थकते हैं, वहीं भारतीय क्रिकेटरों में कुछ ऐसे भी क्रिकेटर हैं, जो मैदान के बाहर भी अपना हुनर दिखाने का जादू छोड़ जाते हैं। हम बात कर रहे हैं शिखर धवन, रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर की, जिन्होंने वन डे क्रिकेट के बाद मिली छुट्टीयों का जमकर लुफ्त उठाया।

पानी में दिखाई जमकर कलाकारी

भारतीय क्रिकेट टीम

भारतीय क्रिकेट टीम को अपने तीसरे वनडे के बाद मिले आराम के दौरान भारतीय क्रिकेटर पूरे के पूरे फन मूड में दिखे, इस फन मूड में वे कभी टार्जन बन जा रहे थे, तो कभी अच्छे तैराक। उन्होंने पानी के अंदर और बाहर खूब मस्ती की। टीम इंडिया के उपकप्तान रोहित शर्मा , शिखर धवन और श्रेयस अय्यर ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वे पानी के अंदर धूम मचाते नजर आ रहे हैं। इस दौरान भारतीय खिलाड़ियों ऋषभ पंत, नवदीप सैनी  और खलील अहमद  के अलावा वेस्टइंडीज के क्रिकेटर पोलार्ड और निकोलस पूरन भी नजर आ रहे हैं.

शिखर धवन ने अपने वीडियों को इंस्ट्राग्राम में पोस्ट करते हुए लिखा कि खुला पानी, स्वच्छ हवा और हरा-भरा वातावरण लुफ्त उठाने के लिए और क्या चाहिए।

View this post on Instagram

Open water, the greenery and fresh air = bliss. 😄

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

View this post on Instagram

You can’t tell me I ain’t fly!

A post shared by Shreyas Iyer (@shreyas41) on

 

रोहित शर्मा ने भी दिखाई पानी में अपनी कलाकारी

View this post on Instagram

Everything is artificial, except this!🌅

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

रोहित शर्मा ने अपनी फोटो इंस्ट्राग्राम में पोस्ट करते हुए प्रकृतिक वातावरण का सचिव चित्रण करते हुए कहा कि दुनियां में सभी चीजे बनावटी होती हैं, लेकिन प्रकृती जो कुछ भी हमें दिखाती हैं वह सच होता है।

टी-20 सीरीज अपने नाम करने के बाद वन-डे सीरीज पर कब्जा जमाने का है इरादा

भारतीय क्रिकेट टीम

भारतीय क्रिकेट टीम तीन टी-20, तीन वनडे और दो टेस्ट मैच की सीरीज के लिए वेस्टइंडीज के दौरे पर है. टीम इंडिया जहां टी-20 सीरीज 3-0 से अपने नाम कर चुकी है, वहीं वनडे सीरीज में भी 1-0 से आगे है. सीरीज का पहला वनडे बारिश के चलते धुल गया था, जबकि तीसरा और आखिरी वनडे मुकाबला बुधवार 14 अगस्त को खेला जाएगा। जिसकों जीतने के लिए भारत और वेस्टइंडीज दोनों हर मुमकिन कोशिश करेंगे।

Related posts