बांग्लादेश के तेज गेंदबाज तस्किन अहम का चोट के कारण हो सकता है टेस्ट करियर खत्म

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

जल्द ही टेस्ट क्रिकेट से सन्यास की घोषणा कर सकता है बांग्लादेश का यह स्टार युवा क्रिकेटर 

जल्द ही टेस्ट क्रिकेट से सन्यास की घोषणा कर सकता है बांग्लादेश का यह स्टार युवा क्रिकेटर
©ICC/ESPNcricinfo

बांग्लादेश क्रिकेट टीम ने पिछले कुछ सालों से अपने प्रदर्शन से बहुत प्रभावित किया। बांग्लादेश की टीम ने इन कुछ सालों में क्रिकेट के तीनों ही फॉर्मेट में शानदार प्रदर्शन किया है। जब बांग्लादेश के इस बेहतरीन प्रदर्शन की बात करें तो इसमेंं उनके कई खिलाड़ियों का हाथ है। इन खिलाड़ियों में एक है युवा प्रतिभाशाली तेज गेंदबाज तस्कीन अहमद…..

PC_GOOGLE

तस्कीन अहमद की चोट के कारण टेस्ट के भविष्य पर संदेह

तस्किन अहमद बांग्लादेश की क्रिकेट टीम के शानदार गेंदबाजों में से एक रहे हैं, लेकिन अब तस्कीन अहमद टेस्ट क्रिकेट में शायद ही कभी गेंदबाजी कर पाएंगे। जी हां, बांग्लादेश के तेज गेंदबाज तस्कीन अहमद पिछले 4 महीनों से अपनी पीठ की चोट से जूझ रहे हैं और अब तस्कीन अहमद का इस चोट के कारण टेस्ट क्रिकेट में भविष्य पर संदेह नजर आ रहा है।

PC_GOOGLE

चिकित्सकों की रिपोर्ट में होगा अंतिम फैसला

तस्कीन अहमद की चोट इस दौरान ठीक होने की उम्मीद की जा रही थी, लेकिन अब तस्कीन की ये चोट कुछ ज्यादा ही गंभीर होती जा रही है। तस्कीन 12 अप्रैल से इस चोट के पुनर्वास की प्रक्रिया से गुजर रहे हैं। वो फिलहाल चिकित्सकों की निगरानी में हैं और आखिरी चिकित्सकों के फैसले पर तस्कीन का टेस्ट करियर निर्भर करेगा।

PC_GOOGLE

तस्कीन की जुबां में है उनका दर्द

वहीं तस्कीन ने अपनी चोट को लेकर 22 मई को फेसबुक पोस्ट पर अपनी चोट का खुलासा किया। तस्कीन ने कहा कि

“मैं वास्तव मैं इतना ज्यादा दर्द महसूस कर रहा हूं कि मैं बिस्तर से भी नीचे नहीं उतर सकता हूं। कृपया मेरी चोट के जल्दी ठीक होने की प्रार्थना करें।”

PC_BCCI

 

डिस्क से जु़ड़ी है चोट, इसका नहीं लगा सकते अनुमान

वहीं बुधवार को बांग्लादेश क्रिकेट टीम के मुख्य चिकित्सक देबाषिश चौधरी ने कहा कि

ये एक डिस्क से जुड़ी चोट है। सबसे बड़ी समस्या ये है कि आप कुछ भी अनुमान नहीं लगा सकते हैं, इसलिए हम ये नहीं कह सकते कि कल उसे क्या अच्छा लगेगा। वो अपने मामले में कुछ दिनों से अच्छा कर रहा था और अचानक से घर पर उनका दर्द बढ़ता जा रहा है। डिस्क से संबंधित समस्या ऐसी है और इसलिए क्रिकेटरों के साथ इस तरह की चोट को बनाए रखने के लिए लंबी अवधि की योजना बनाना मुश्किल है।”

PC_GOOGLE

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आए तो प्लीज इसे लाइक और शेयर करें। 

Related posts

Leave a Reply

Required fields are marked *