विडियो : बांग्लादेश की ओर से एकदिवसीय क्रिकेट में ऐसा करने वाले पांचवे गेंदबाज़ बने तस्कीन अहमद | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विडियो : बांग्लादेश की ओर से एकदिवसीय क्रिकेट में ऐसा करने वाले पांचवे गेंदबाज़ बने तस्कीन अहमद 

विडियो : बांग्लादेश की ओर से एकदिवसीय क्रिकेट में ऐसा करने वाले पांचवे गेंदबाज़ बने तस्कीन अहमद

श्रीलंका के विरुद्ध खेली जा रही 3 एकदिवसीय मैचो की सीरीज के दुसरे एकदिवसीय में बांग्लादेश के 21 वर्षीय तेज गेंदबाज़ तस्कीन अहमद ने हैट-ट्रिक ली.

शाहदत हुसैन, अब्दुर रज्ज़ाक, रूबल हुसैन और तैजुल इस्लाम के बाद तस्कीन अहमद एकदिवसीय क्रिकेट में हैट-ट्रिक लेने वाले बांग्लादेश के 5वे गेंदबाज़ हैं.  विडियो : 53.3 ओवर में स्टीव स्मिथ ने किया अभद्र भाषा का इस्तेमाल, बाहर बैठे विराट ने वहीं से दिया स्मिथ को जवाब

Oतस्कीन अहमद ने दुसरे एकदिवसीय मैच के 50वे ओवर में असेला गुनारत्ने, सुरंगा लकमल और नुवान प्रदीप की विकेट लेकर हैट-ट्रिक पूरी किया.

इससे पहले श्रीलंका के कप्तान उपुल थरंगा ने अपने 200वे एकदिवसीय में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी का फ़ैसला लिया, जिसके जवाब में श्रीलंका को मशरफे मुर्ताज़ा ने शुरूआती झटका दिया, हालाँकि इसके बाद कप्तान उपुल थरंगा और कुसल मेंडिस ने श्रीलंका पारी को एक मजबूत स्कोर तक पहुचाया. थरंगा ने मैच में 76 गेंदों पर 9 चौको की मदद से 65 रनों की पारी खेली, जबकि कुसल मेंडिस ने 107 गेंदों पर 9 चौको और एक छक्के के मदद से 102 रनों की शानदार पारी खेली, जिसकी मदद से श्रीलंका ने 311 रनों का स्कोर खड़ा किया.

बांग्लादेश की ओर तस्कीन अहमद ने हैट-ट्रिक सहित सबसे ज्यादा 4 विकेट हासिल किये. तस्कीन ने 8.5 ओवरों की गेंदबाज़ी के दौरान 47 रन देकर 4 विकेट हासिल किये.  विडियो : रविन्द्र जडेजा को अंपायर ने दिया आउट, लेकिन जडेजा नहीं गये पवेलियन, मैदान पर हुआ ड्रामा

बांग्लादेश के होनहार तेज गेंदबाज़ तस्कीन अहमद ने वर्ष 2014 में भारत के विरुद्ध पदार्पण करते हुए अपने पहले ही मैच में 5 विकेट लेकर सबको प्रभावित किया था.

तस्कीन अहमद ने अब तक 24 एकदिवसीय मैचो में 28.18 की शानदार औसत से 36 विकेट हासिल किये हैं, इस दौरान तस्कीन का सर्वोच्च गेंदबाज़ी प्रदर्शन 5/28 रहा हैं.

यहाँ देखें विडियो :

https://www.dailymotion.com/video/x5gi93s_taskin-ahmed-hat-trick-moment_sport#tab_embed

Related posts