टीम इंडिया वनडे सीरीज के लिए पहुंची चेन्नई

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

INDvsWI: जीत के रथ पर सवार एकदिवसीय सीरीज के लिए चेन्नई पहुंची विराट एंड कंपनी 

INDvsWI: जीत के रथ पर सवार एकदिवसीय सीरीज के लिए चेन्नई पहुंची विराट एंड कंपनी

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम को टी20 सीरीज में 67 रनों से हराने के बाद अब टीम इंडिया की नजरें 15 दिसंबर से शुरु होने वाली वनडे सीरीज पर टिकी हुई हैं. इसके लिए विराट सेना शुक्रवार को चेन्नई पहुंचकर तैयारियों में जुट गई हैं. दोनों टीमों को 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है. इसका पहला मैच 15 दिसंबर को चेन्नई के चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाना है.

चेन्नई पहुंची विराट सेना

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अपनी एक तस्वीर ट्विटर पर साझा की है, जिसमें उनके साथ कुलदीप यादव और रवींद्र जडेजा भी नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर के साथ कोहली ने लिखा, ‘चेन्नई पहुंच गए.’

आत्मविश्वास के साथ मैदान पर उतरेगी टीम इंडिया

टीम इंडिया

मुंबई टी20 मैच में टीम इंडिया ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 67 रनों से जीत दर्ज कर ली. इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने 241 रनों का पहाड़ जैसा लक्ष्य खड़ा कर दिया. जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी वेस्टइंडीज की टीम 8 विकेट के नुक्सान पर 178 रन ही बना सकी.

इस मैच के साथ टीम इंडिया ने 2-1 से सीरीज पर भी कब्जा जमा लिया. अब टीम की नजरें 15 दिसंबर को चेन्नई में खेले जाने वाले पहले वनडे मैच पर टिकी हुई हैं. आपको बता दें, इससे पहले टीम इंडिया ने आखिरी वनडे सीरीज भी अगस्त महीने में वेस्टइंडीज के साथ उनकी सरजमीं पर खेली थी, जिसे 2-0 से अपने नाम किया था. विजयरथ पर सवार टीम इंडिया पूरे आत्मविश्वास के साथ मैदान पर उतरेगी.

शिखर धवन की जगह मयंक अग्रवाल टीम में शामिल

भारतीय टीम

इंजरी के चलते शिखर धवन अब वनडे सीरीज के लिए भी अनुपलब्ध नहीं होंगे. ऐसे में बीसीसीआई ने टेस्ट में तूफानी प्रदर्शन करने वाले मयंक अग्रवाल को वनडे टीम में शामिल कर लिया है. यदि मयंक को खेलने का मौका मिलता है तो ये उनका डेब्यू मैच होगा. हालांकि इससे पहले विश्व कप के दौरान विजय शंकर के इंजर्ड होने के बाद मयंक को इंग्लैंड बुलाया गया था लेकिन उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला था.

वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया- विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, मयंक अग्रवाल, लोकेश राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडेय, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), शिवम दुबे, केदार जाधव, रविंद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, दीपक चाहर, मोहम्मद शमी और भुवनेश्वर कुमार.

Related posts