टीम इंडिया हुई 255 पर ढेर,मिचेल स्टार्क ने गेंदबाजी की तारीफ

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

टीम इंडिया के 3 अहम विकेट लेने के बाद तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने बताया, शाम को बल्लेबाजी में होगी आसानी 

टीम इंडिया के 3 अहम विकेट लेने के बाद तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने बताया, शाम को बल्लेबाजी में होगी आसानी

टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बीच खेला जा रहा पहला एकदिवसीय मैच मुंबई के वानखेड़े क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरी टीम इंडिया बल्लेबाजी से कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सकी और 255 रन पर ही ऑलआउट हो गई. ऑस्ट्रेलिया के सामने ये लक्ष्य बेहद आसान नजर आ रहा है.

मिचेल स्टार्क ने की गेंदबाजों की तारीफ

टीम इंडिया

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के सीनियर तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने टीम इंडिया के 3 अहम विकेट्स निकाले. पहली पारी के खत्म होने के बाद कमिंस ने कहा,

खिलाड़ियों ने काफी अच्छे प्रयास किए. आपने हमें 255 का लक्ष्य दिया है जिसे हम आसानी से हासिल कर सकते हैं. उन्होंने कुछ अच्छी पार्टनरशिप की लेकिन हमारे गेंदबाजों की तरफ से अच्छे प्रयास किए और मैदान पर काफी अच्छे से खेली.

मैंने भारत के खिलाफ 84,85 एकदिवसीय मैच खेले हैं. पैट कमिंस हमारी टीम के सीनियर गेंदबाज हैं और उन्होंने काफी अच्छी लाइन और लैंथ पर गेंदबाजी की.

साथ ही स्पिनर्स ने भी अच्छी गेंदबाजी की. अब हमें अच्छी गेंदबाजी करनी है. हालांकि फिलहाल हमने खुद को अच्छी स्थिति में पहुंचाया है. जब शाम को मैदान पर ओस होगी तो मैदान पर बॉल के फिसलने की संभावना अधिक होगी. लेकिन हमें अभी भी अच्छी बल्लेबाजी करने की जरुरत है.

टीम इंडिया ने दिया 256 रनों का लक्ष्य

टीम इंडिया

भारतीय क्रिकेट टीम टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरी. सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा 15 गेदों पर 10 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. नंबर-3 पर भेजे गए केएल राहुल-शिखर धवन ने 121 रनों की साझेदारी कर टीम को 134 के स्कोर पहुंचा. तभी केएल राहुल 47 रन बनाकर आउट हो गए. धवन भी इस मैच में 91 गेंदों पर 74 रन की पारी खेल सके.

ऑस्ट्रेलिया की सधी हुई गेंदबाजी के सामने टीम इंडिया ने लगातार विकेट्स गंवाए और 255 के स्कोर पर ऑलआउट हो गई. विराट कोहली 16, ऋषभ पंत 28, श्रेयस अय्यर 4, रविंद्र जडेजा 25, शार्दुल ठाकुर 25, मोहम्मद शमी 17 ने 17 रन बनाकर अपना विकेट गंवाया. इस पारी में ऑस्ट्रेलिया के सीनियर तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने 3, पैट कमिंस ने 2, केन रिचर्ड्सन ने 2 और एडम जंपा-एस्टॉन एगर ने एक-एक विकेट्स निकाले.

Related posts