भारतीय टीम का आत्मविश्वास बनाए रखने के लिए कोटक महिंद्रा के सीईओ उदय कोटक ने किया भावनात्मक ट्वीट | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

ICC Champions Trophy 2017

भारतीय टीम का आत्मविश्वास बनाए रखने के लिए कोटक महिंद्रा के सीईओ उदय कोटक ने किया भावनात्मक ट्वीट 

भारतीय टीम का आत्मविश्वास बनाए रखने के लिए कोटक महिंद्रा के सीईओ उदय कोटक ने किया भावनात्मक ट्वीट

भारत को चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मैच में मिली 180 रन की करारी शिकस्त में भारतीय टीम के बड़े-बड़े शेर मैदान में ढेर होते हुए नजर आये और इसी वजह से पूरा भारत देश शोक में डूबा हुआ हैभारतीय टीम के नामी बल्लेबाजो के पास पाकिस्तान के गेंदबाजो की आग उगलती गेंदों का कोई जवाब नहीं था.भारतीय महिला टीम की यह खिलाड़ी है महिला क्रिकेट की विराट कोहली, ऑस्ट्रेलिया तक कांपती है इनकी बल्लेबाजी से

और इसी के चलते भारत के सभी बल्लेबाजो ने पाकिस्तान के गेंदबाजो के सामने सरेंडर कर दिया था. और मात्र 158 रन पर आल आउट हो गई. इस शर्मनाक हार के बाद भारतीय क्रिकेट प्रेमी सभी खिलाड़ियों के प्रदर्शन में उंगुली उठा रहे है, मगर भारत में एक शख्स ऐसे भी है जो भारतीय टीम के आत्मविश्वास को बनाए रख रहे है.

कोटक महिंद्रा बैंक के सीईओ ने बढ़ाया आत्मविश्वास 

photo credit with google

कोटक महिंद्रा बैंक के 58 वर्षीय सीईओ उदय कोटक ने भारतीय टीम का आत्मविश्वास बनाए रखने के लिए एक प्रेरणा से भरा ट्विट किया है जिसमे उन्होंने भारतीय टीम को पाकिस्तान की टीम से हार भुलाकर आगे बढ़कर अच्छा करने की बात कही है.

ये रहा ट्विट 

कोटक महिंद्रा बैंक के 58 वर्षीय सीईओ उदय कोटक ने भारतीय टीम के लिए ट्विट करते हुए लिखा “जीवन और क्रिकेट में आत्मसंतुष्टता या अति आत्मविश्वास घातक है. मगर जैसा कि भारतीय बाजारों में ऊपर जाना सच है… यह कहा जाता है वैसे ही ‘केवल लक्ष्य को प्राप्त करने वाले जिद्दी लोग ही लक्ष्य को प्राप्त कर पाते है”

है क्रिकेट के बड़े समर्थक 

photo credit with getty images

कोटक महिंद्रा बैंक के सीईओ उदय कोटक भारतीय क्रिकेट के बहुत बड़े समर्थक माने जाते है. कोटक महिंद्रा बैंक के सीईओ उदय कोटक भारतीय टीम में कप्तान विराट कोहली को सबसे ज्यादा पसंद करते है. जो बात उन्होंने अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताई थी. और बताया था कि वो भी बचपन में एक क्रिकेटर ही थे.महेंद्र सिंह धोनी की आलोचना करने वाले हर्ष गोयनका ने फाइनल में हार के बाद पूरी टीम इंडिया का उड़ाया मज़ाक

ये था उनका इंटरव्यू 

pc: getty images

कोटक महिंद्रा बैंक के सीईओ उदय कोटक ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था “अगर मैं एक उद्यमी नहीं बनता तो जरुर एक क्रिकेटर बनना पसंद करता मेरे लिए क्रिकेट हमेशा जुनून रहा हैं. मैंने बचपन में बहुत क्रिकेट खेला है मगर जब एक 20 साल की उम्र में मुझे क्रिकेट गेंद लग गई जिसके बाद मैं क्रिकेट नहीं खेल सका मगर अब मैं भारतीय टीम को पूरा सपोर्ट करता हूँ और मेरे पसिंदिदा खिलाड़ी विराट कोहली है.”

Related posts