टीम इंडिया के इन स्टार क्रिकेट खिलाड़ियों के पास है गजब का टैलेंट, कोई डांसर हैं तो कोई सिंगर 1

भारत में क्रिकेट को धर्म की तरह पूजा जाता है. फैन्स अपने चहेते क्रिकेट खिलाड़ियों के बारे में हर छोटी और बड़ी खबर जानने के लिए उत्साहित रहते हैं. क्रिकेट खिलाड़ियों के खेल के अलावा फैन्स उनकी निजी जिंदगी से जुड़ी दिलचस्प जानकारियां भी जानने के लिए उत्सुक रहते हैं. आज हम आपको टीम इंडिया के कुछ ऐसे ही खिलाड़ियों के बार में वो जानकारी देने जा रहे हैं जिनके क्रिकेट खेलने के अलावा भी दूसरा टैलेंट है. कोई बेहतरीन सिंगर है तो कोई बेहतरीन डांसर, तो किसी के पास एक्टिंग करने का हुनर है. तो चलिए नजर डालते हैं टीम इंडिया के ऐसे ही कुछ क्रिकेट खिलाड़ियों के नामों पर.

1-शिखर धवन

 टीम इंडिया

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज और अपने साथियों के बीच गब्बर नाम से मशहूर शिखर धवन के पास बांसुरी बजाने की अदभुत कला है. शिखर धवन के बासुरी बजाते हुए वीडियो कई बार सोशल मीडिया में वायरल हो चुके हैं.

2-सुरेश रैना

 टीम इंडिया

साल 2020 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह चुके टीम इंडिया के पूर्व बाए हांथ के बल्लेबाज सुरेश रैना आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा हैं. सुरेश रैना एक बेहतरीन क्रिकेटर होने के अलावा एक सिंगर भी हैं. उन्हें गाना गाने का काफी शौक है.

3- अजिंक्य रहाणे

 टीम इंडिया

स्वभाव से शांत नजर आने वाले टीम इंडिया की टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे कराटे चैंपियन हैं. उन्होंने ब्लैंड बेल्ट भी जीता है. रहाणे की इस उपलब्धि से ज्यादातर क्रिकेट फैन, अंजान ही होंगे.

4- युवराज सिंह

 टीम इंडिया

टीम इंडिया को 2007 टी-20 विश्व कप और 2011 वनडे विश्व कप जिताने में अहम रोल अदा करने वाले सिक्सर किंग युवराज सिंह को एक्टिंग करने का काफी शौक है. बचपन में युवराज एक पंजाबी फिल्म में काम भी कर चुके हैं.

5- रविंद्र जडेजा

 टीम इंडिया
टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा फुर्सत मिलने पर हॉर्स राइडिंग का शौक रखते हैं. कई बार उन्हें हॉर्स राइडिंग करते हुए देखा गया है. जडेजा के पास घोड़ों का अच्छा खासा कलेक्शन भी है.

6- अनिल कुंबले

 टीम इंडिया

भारत की तरफ से टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले अनिल कुंबले को फॉटोग्राफी करने का बहुत शौक है. टीम इंडिया के कोच रहने के दौरान अक्सर कुंबले के हाथ में कैमरा रहता था. और वो बेहतरीन पलों को उसमें कैद करते रहते थे.

7- श्रीसंत

टीम इंडिया के इन स्टार क्रिकेट खिलाड़ियों के पास है गजब का टैलेंट, कोई डांसर हैं तो कोई सिंगर 2

मैच फिक्सिंग के आरोपों से बरी होने के बाद श्रीसंत ने घरेलू क्रिकेट के जरिए फिर वापसी की है. 2007 टी-20 विश्व कप और 2011 वनडे विश्व कप जीतने वाली टीम इंडिया के सदस्य रहे श्रीसंत एक बेहतरीन डांसर हैं. रिएल्टी शो में वो अपने डांस का जलवा दिखा चुके हैं.