इतने बिजी शेड्यूल में भी भारतीय खिलाड़ियों ने लिया केपटाउन में घूमने का मजा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

PHOTOS: लगातार 3 वनडे जीतने के बाद भारतीय खिलाड़ियों ने लिया केपटाउन में घूमने का मजा 

PHOTOS: लगातार 3 वनडे जीतने के बाद भारतीय खिलाड़ियों ने लिया केपटाउन में घूमने का मजा

भारतीय टीएम अफ्रीका के खिलाफ दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जबरदस्त क्रिकेट खेल रही है और अभी तक सीरीज के तीनों मैच जीत चुकी है लेकिन 17 सदस्यीय टीम में शामिल श्रेयस अय्यर को एक भी मैच एन मौक़ा नहीं दिया है, हालाँकि ये अच्छी फॉर्म में भी है, जिन्होंने बीते साल श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में और टी20 में जबरदस्त प्रदर्शन किया था उसके बाद अब भारत ने अफ्रीका का दौरा किया है, लेकिन अभी तक इन्हें मौका नहीं मिला है।

PHOTOS: लगातार 3 वनडे जीतने के बाद भारतीय खिलाड़ियों ने लिया केपटाउन में घूमने का मजा 1

इसी बीच आपको बता दें कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ इस बिजी शेड्यूल में भी भारत के कई खिलाड़ी केपटाउन में घूमने का मजा लेते हुए देखे गए है। जी हाँ, आपको बता दें कि भारतीय टीम के युवा स्टार क्रिकेटर श्रेयस अय्यर जिन्होंने केपटाउन की शानदार जगहों पर घूमने गए, जिसके बाद इन्होंने ये अपनी शानदार खूबसूरत फोटो अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड की है। बता दें श्रेयस अय्यर ने यह ट्रिप तीसरे वनडे से पहले की है साथ ही इनके साथ दिनेश कार्तिक भी नजर आये हैं।

PHOTOS: लगातार 3 वनडे जीतने के बाद भारतीय खिलाड़ियों ने लिया केपटाउन में घूमने का मजा 2

जबकि इनके साथ इस सीरीज में दूसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले कुलदीप यादव भी देखे गए है, जिन्हें आप फोटो में नीचे देख सकते है। कुलदीप यादव जिन्होंने इस वनडे सीरीज में बहुत जबरदस्त प्रदर्शन किया है और आखिरी मुकाबले में 4 विकेट लिए है और अब अगले चौथे मैच के लिए तैयार है।

PHOTOS: लगातार 3 वनडे जीतने के बाद भारतीय खिलाड़ियों ने लिया केपटाउन में घूमने का मजा 3

आपको याद दिला दें कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच सीरीज का चौथा मैच 10 फरवरी को जोहांसबर्ग में खेला जाने वाला है इसमें श्रेयस अय्यर को क्या मौका मिल पाता है यह देखना पड़ेगा, क्योंकि रोहित शर्मा आउट ऑफ़ फॉर्म में चल रहे हैं।

PHOTOS: लगातार 3 वनडे जीतने के बाद भारतीय खिलाड़ियों ने लिया केपटाउन में घूमने का मजा 4

Related posts

Leave a Reply