रवि शास्त्री की बढ़ी सैलरी, तो सोशल मीडिया पर फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आए

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

20% बढ़ी रवि शास्त्री की सैलरी लोगों ने किया ट्रोल, कमेंट देख हंसी रोक पाना मुश्किल 

20% बढ़ी रवि शास्त्री की सैलरी लोगों ने किया ट्रोल, कमेंट देख हंसी रोक पाना मुश्किल

भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री कोई पोस्ट करें या उनकी जिंदगी में कुछ भी नया हो और क्रिकेट प्रशंसक उन्हें ट्रोल न करें ऐसा तो हो ही नहीं सकता। जी हां, शास्त्री उन सेलिब्रिटीज की लिस्ट में काफी ऊपर आते हैं जिन्हें सोशल मीडिया पर सबसे अधिक ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है। सोमवार को खबर आई की कोच रवि शास्त्री की सैलरी में 20 प्रतिशत बढ़ोत्तरी हुई है। तो बस फिर क्या था शुरू हो गया शास्त्री को ट्रोल करने का सिलसिला।

रवि शास्त्री को मिलेंगे सालाना 10 करोड़

रवि शास्त्री

रवि शास्त्री पहले से ही भारतीय क्रिकेट के इतिहास में सबसे अधिक वेतन पाने वाले कोच थे। अब मुम्बई मिरर की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि भारत के मुख्य कोच रवि शास्त्री की सीटीसी में 20% का इजाफा किया जाएगा। जिसके बाद उनका सालाना वेतन 10 करोड़ होगा। इससे पहले कोच रवि शास्त्री को 8 करोड़ वेतन मिलता था और अब उनकी आय में 2 करोड़ की बढ़ोत्तरी होगी।

सहायक कोचों के वेतन में भी होगी वृद्धि

भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने मुख्य कोच रवि शास्त्री के साथ-साथ सहायक स्टाफ की सैलरी में भी बढ़ोत्तरी होगी। गेंदबाजी कोच भरत अरुण और फील्डिंग कोच आर श्रीधर को सालाना 3.5 करोड़ वेतन मिलने की उम्मीद है, जबकि नए बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर की कमाई 2.5 करोड़ रुपये से 3 करोड़ रुपये के बीच होगी।

यहां देखिए किस तरह रवि शास्त्री को किया जा रहा ट्रोल

 

 

 

 

Related posts