टीम इंडिया के खिलाड़ी इंजरी जूंझ रहे, कब करेंगे वापसी?

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रोहित शर्मा से भुवनेश्वर तक, टीम इंडिया के इंजर्ड खिलाड़ियों की लिस्ट, जाने कब कर सकते हैं टीम में वापसी 

रोहित शर्मा से भुवनेश्वर तक, टीम इंडिया के इंजर्ड खिलाड़ियों की लिस्ट, जाने कब कर सकते हैं टीम में वापसी
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

इन दिनों टीम इंडिया इंजरी से जूंझ रही है. जी हां, टीम के कई खिलाड़ी इंजरी के चलते एनसीए में फिटनेस हासिल करने की जुगत में लगे हुए हैं. इसके चलते टीम का संतुलन बिगड़ रहा है. इसका बड़ा परिणामस आपने न्यूजीलैंड दौरे पर खेली गई एकदिवसीय सीरीज में तो देखा ही.

जब रोहित शर्मा-शिखर धवन की गैरमौजूदगी में मयंक अग्रवाल-पृथ्वी शॉ की ओपनिंग जोड़ी ने डेब्यू किया. मगर सफलता हाथ नहीं लग सकी और टीम ने 3-0 से सीरीज गंवा दी.

इनके अलावा और भी कई खिलाड़ी इस वक्त इंजरी के चलते टीम से बाहर चल रहे हैं. तो आइए इस आर्टिकल में आपको उन सभी इंजर्ड भारतीय खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं जो इंजर्ड हैं, साथ ही बताते हैं कि वह कब हो सकती है उनकी क्रिकेट मैदान में वापसी.

    इंजरी से जूंझ रहे भारतीय खिलाड़ी, कब कर सकते हैं वापसी

रोहित शर्मा

टीम इंडिया

साल 2019 रोहित शर्मा के लिए शानदार रहा. शुरुआत में उन्होंने अपनी आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस को खिताबी जीत दिलाई. इसके बाद आईसीसी विश्व कप 2019 में 5 शतक लगाने का बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया. लगातार रन बना रहे खिलाड़ी ने टेस्ट में भी बतौर ओपनर करियर की शुरुआत की.

मगर उप कप्तान रोहित शर्मा को न्यूजीलैंड दौरे पर खेले गए पांचवे व आखिरी T20I मैच में मांसपेशियों में खिचांव महसूस हुआ. 60 रन की तूफानी पारी खेलकर रोहित टी20 मैच से रूल्ड आउट हुए और अब वह अपनी फिटनेस हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं.

रोहित इन दिनों वह अब बछड़े की चोट के कारण कार्रवाई से बाहर है. खबरों की मानें तो अब रोहित फिट हो या न हो, रोहित साउथ अफ्रीका के साथ खेली जाने वाली वनडे सीरीज नहीं खेलेंगे.

अब वह 29 मार्च से शुरु हो रहे आईपीएल 2020 में ही खेलते नजर आएंगे. लीग का पहला मैच 29 मार्च को मुंबई इंडिय व चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाने वाला है.

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

Related posts