टीम इंडिया के 3 खिलाड़ी टी20 सीरीज में पानी पिताले आएंगे नजर

Trending News

Blog Post

एडिटर च्वाइस

IND vs SL: टीम इंडिया के ये 3 खिलाड़ी पूरी टी 20 सीरीज में सिर्फ पानी पिलाते हुए आएंगे नजर 

IND vs SL: टीम इंडिया के ये 3 खिलाड़ी पूरी टी 20 सीरीज में सिर्फ पानी पिलाते हुए आएंगे नजर
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच 5 जनवरी रविवार से टी20 सीरीज का आगाज होने वाला है. दोनों टीमें पहले मैच के लिए गुवाहाटी पहुंचकर प्रैक्टिस में जुट गई है.

3 मैचों की इस सीरीज के लिए भारतीय चयनकर्ताओं ने 15 सदस्यीय टीम चुनी है. अब भारतीय कप्तान विराट कोहली उन खिलाड़ियों में से परिस्थिति और टीम की जरुरत के अनुसार खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन में शामिल करेंगे.

लेकिन श्रीलंका के खिलाफ खेली जाने वाली 3 मैचों की टी20 सीरीज में कुछ खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन में जगह न मिलना लगभग तय ही है. तो आइए इस आर्टिकल में आपको उन 3 खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं जो इस टी20 सीरीज में खेलने नहीं बल्कि सिर्फ मैदान पर पानी पिलाने आ सकते हैं नजर.

            टीम इंडिया के ये 3 खिलाड़ी पानी पिलाते आएंगे नजर

1- मनीष पांडे

IND vs SL: टीम इंडिया के ये 3 खिलाड़ी पूरी टी 20 सीरीज में सिर्फ पानी पिलाते हुए आएंगे नजर 1

भारतीय क्रिकेट टीम के मध्य क्रम के विस्फोटक बल्लेबाज मनीष पांडे टीम से अंदर-बाहर होते रहने वाले खिलाड़ियों में से हैं. अपनी कर्नाटक की टीम को विजय हजारे, सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी जिताने वाले कप्तान मनीष पांडे को वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में शामिल तो किया गया था लेकिन उन्हें कप्तान कोहली ने एक भी मैच खेलने का मौका नहीं दिया.

असल में विराट कोहली टीम में मौजूद शानदार फॉर्म में चल रहे श्रेयस अय्यर और विकेटकीपर ऋषभ पंत को नंबर-4 और नंबर-5 के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं जिसके चलते पांडे की टीम में खेलने की जगह नहीं बन पा रही है.

ऐसे में ये कहा जा सकता है कि श्रीलंका के खिलाफ भी मनीष पांडे को प्लेइंग इलेवन को खेलने का मौका मिलना बेहद मुश्किल है. आपको बता दें, बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज निर्णायक मैच में पांडे को खेलने का मौका मिला था, जहां उन्होंने नाबाद रहते हुए 22 रन की विस्फोटक पारी खेली थी.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

Related posts