टीम इंडिया के हारते ही पाकिस्तानी गृह मंत्री शेख रशीद ने उगला जहर, भारतीय मुसलमानों को लेकर दिया बड़ा बयान 1

T20 World Cup 2021: दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए T20 क्रिकेट विश्व कप (Cricket World Cup) के पहले मैच में पाकिस्तान की टीम ने भारतीय क्रिकेट टीम को हराकर विजय अभियान की शुरुआत की. इसके बाद पाकिस्तान के गृह मंत्री ने बेतुका बयान दिया है.

ख़ुशी से पागल पाकिस्तानी गृह मंत्री

टीम इंडिया के हारते ही पाकिस्तानी गृह मंत्री शेख रशीद ने उगला जहर, भारतीय मुसलमानों को लेकर दिया बड़ा बयान 2

भारत के खिलाफ क्रिकेट विश्व कप (Cricket World Cup) में पहली जीत मिलते ही पाकिस्तान के गृह मंत्री शेख रशीद (Sheikh Rashid) के ख़ुशी का ठिकाना ही नहीं है. इसी बीच वो अजीबोगरीब बयानबाजी कर रहे हैं. टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान ने रविवार को टीम इंडिया को 10 विकेट से हराया.

पाकिस्तान अब तक इंडिया के हाथों पिटता आया था, लेकिन इस बार दुबई में खेले गए महा मुकाबले में इतिहास बदलते हुए पहली बार इंडिया को शिकस्त दी इसके बाद गृह मंत्री शेख रशीद खुशी से पागल हो गए हैं.

भारतीय मुसलमानों का किया जिक्र

टीम इंडिया के हारते ही पाकिस्तानी गृह मंत्री शेख रशीद ने उगला जहर, भारतीय मुसलमानों को लेकर दिया बड़ा बयान 3

विश्व कप में पहली जीत पर पाकिस्तानी गृह मंत्री शेख रशीद (Sheikh Rashid) ने एक वीडियो संदेश जारी किया है. इसमें उन्होंने भारतीय मुसलमानों का जिक्र किया है. पाकिस्तानी गृह मंत्री का कहना है कि भारत के मुसलमानों के जज्बात भी पाकिस्तानी टीम के साथ थे. एक मिनट 11 सेकंड का वीडियो अपलोड कर अपनी टीम को बधाई दी और कहा कि भारत सहित दुनियाभर के मुस्लिमों के जज्बात पाकिस्तानी टीम के साथ थे.

जीत पर दी पाकिस्तान टीम को बधाई

शेख रशीद ने वीडियो में कहा,

‘मैं पाकिस्तान की कौम को जीत पर मुबारकबाद देता हूं. जिस तरह से टीम ने शिकस्त दी है, उसे सलाम करता हूं. आज पाकिस्तान ने अपना लोहा मनवाया है. मुझे अफसोस है कि यह पहला भारत-पाकिस्तान मैच है, जिसे मैं कौमी जिम्मेदारियों की वजह से ग्राउंड में नहीं खेल सका, लेकिन मैंने तमाम ट्रैफिक को कह दिया है कि कंटेनर हटा दिए जाएं ताकि कौम जश्न मना सके. पाकिस्तान की टीम और कौम को यह जीत मुबारक. आज हमारा फाइनल था. हिन्दुस्तान सहित दुनिया के मुसलमानों के जज्बात पाकिस्तानी टीम के साथ थे. इस्लाम को फतह मुबारक हो’.

One reply on “टीम इंडिया के हारते ही पाकिस्तानी गृह मंत्री शेख रशीद ने उगला जहर, भारतीय मुसलमानों को लेकर दिया बड़ा बयान”

Comments are closed.