श्रीलंका दौरे से पूर्व खिलाड़ियों को लगा दोहरा झटका | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

श्रीलंका दौरे से पूर्व खिलाड़ियों को लगा दोहरा झटका 

22 साल बाद श्रीलंका में सीरीज जीतने कि चाह रखने वाली टीम इंडिया को दोहरा झटका लगा है. पहला तो खिलाडियों के साथ उनकी पत्निया और गर्लफ्रेंड नहीं होगी, तो दुसरा टीम के साथ टीम डायरेक्टर रवी शास्त्री नहीं होंगे.

बीसीसीआई से आयी खबरों के मुताबिक, कहा जा रहा है, कि पिछले एक महीने तक खिलाडी अपने परिवार के साथ ही थे, और पिछले इंग्लैंड और अॉस्ट्रेलिया दौरे पर उनको पत्नी और गर्लफ्रेंड को ले जाने की अनुमती मिली थी, लेकिन अब एक महीने से खिलाडी उनके साथ ही थे.

तो दूसरी तरफ रवी शास्त्री इंग्लैंड में है, और ऐशेज में कॉमेन्टरी कर रहे है. इस करार की वजह से शास्त्री जिंबाब्वे दौरे पर भी टीम के साथ नहीं थे. और श्रीलंका दौरे पर पहले टेस्ट से पहले टीम से जुड जायेगे.

पिछले 22 साल से भारत श्रीलंका में टेस्ट सीरीज नहीं जीत पाया है. अंतिम बार मोहम्मद अजहरुद्दीन की कप्तानी में टीम जीती थी. पिछले दौरे पर सीरीज 1-1 से बराबर रहीं थी. तो अब कोहली के पास शानदार मौका है एक नया इतिहास कायम करने का.

भारतीय टीम में कुल 10 खिलाडी ऐसे है, जो श्रीलंका में पहली बार टेस्ट खेलेंगे. तो 5 खिलाडी 2010 में टीम के साथ थे, उनमे, इशांत शर्मा, हरभजन सिंह, मुरली विजय, अमित मिश्रा, रिधिमान साहा है. तो विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, रवीचन्द्र अश्विन, रोहित शर्मा, उमेश यादव, शिखर धवन, चेतेश्वर पुजारा, भुवनेश्वर कुमार, लोकेश राहुल, वरूण एरोन ये 10 खिलाडी पहली बार श्रीलंका में टेस्ट खेलेंगे.

Related posts

Leave a Reply