टीम इंडिया में विराट से रोहित तक सभी अपने प्यार के लिए वक्त

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विराट-रोहित सहित ये 5 क्रिकेटर अपने बिजी शेड्यूल से निकालते हैं लाइफ पार्टनर के लिए वक्त 

विराट-रोहित सहित ये 5 क्रिकेटर अपने बिजी शेड्यूल से निकालते हैं लाइफ पार्टनर के लिए वक्त

पूरी दुनिया आज 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे सेलिब्रेट कर रही है. ये दिन प्यार करने वालों के लिए बेहद खास होता है. ऐसा माना जाता है कि जब कोई किसी से प्यार करता है तो वह उसके लिए अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकाल ही लेता है. अब आप टीम इंडिया के खिलाड़ियों को ही देख लीजिए. असल में विराट कोहली से लेकर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी तक हर कोई लाइफ पार्टनर के लिए वक्त निकाल ही लेता है.

विराट कोहली-अनुष्का शर्मा

विराट कोहली

भारतीय कप्तान विराट कोहली इन दिनों न्यूजीलैंड दौरे पर हैं. विराट और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की लव स्टोरी के बारे में तो आप सभी जानते हैं. इस कपल ने 4 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 11 दिसंबर 2017 को शादी के बंधन में बंध गए.

विराट-अनुष्का को अक्सर ही एक साथ स्पॉट किया जाता है. अनुष्का अक्सर विराट का हौंसला बढ़ाने के लिए स्टेडियम में नजर आती हैं. साथ ही कोहली हर खास मौकों पर या फिर क्रिकेट से ब्रेक मिलने पर अनुष्का के साथ छुट्टियां बिताने में निकल जाते हैं. मौजूदा वक्त में भी अनुष्का, न्यूजीलैंड में ही हैं तो जाहिर है ये जोड़ा वेलेंटाइन डे साथ में ही सेलिब्रेट तकर रहा होगा.

महेंद्र सिंह धोनी-साक्षी धोनी

टीम इंडिया

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी फैमिली मैन हैं.लंबे वक्त से क्रिकेट से ब्रेक पर चल रहे धोनी इन दिनों अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. माही को भी अक्सर साक्षी के साथ छुट्टियां बिताते देखा जाता है.

भले ही माही इन दिनों क्रिकेट से दूर हैं मगर वह अपने शूट्स व बिजनेस को लेकर काफी व्यस्त रहते हैं, मगर वह अपनी पत्नी व परिवार के लिए वक्त निकाल ही लेते हैं. हाल ही में माही-साक्षी दोस्तों के साथ मालदीव में छुट्टी मनाने गए थे.

रोहित शर्मा-रितिका सजदेह

टीम इंडिया

टीम इंडिया के उफ कप्तान रोहित शर्मा ने लंबे वक्त तक अपनी मैनेजर रितिका सजदेह के साथ शादी की. अब इस कपल की प्यारी सी बेटी समायरा भी हैं. क्रिकेट के बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर ये परिवार घूमने तो जाता ही है.

बल्कि साथ में वह रितिका अमूमन हर मैच में ही अपने पति का हौसला बढ़ाती नजर आती है. आईपीएल के दौरान तो रोहित को बेटी समायरा के साथ क्रिकेट ग्राउंड पर खेलते भी देखा जाता है. साथ ही जब रोहित किसी प्रेशर वाली सिच्युएशन में होते हैं तो रितिका के चेहरे पर भी वह टेंशन साफ नजर आती है.

शिखर धवन-आएशा मुखर्जी

टीम इंडिया

भारतीय क्रिकेट टीम में गब्बर के नाम से पहचाने जाने वाले शिखर धवन ने ऑस्ट्रेलियाई बॉक्सर आएशा मुखर्जी के साथ शादी की. धवन ने जब आएशा के साथ शादी की थी तब उनके इस रिश्ते को कठोर आलोचना से गुजरना पड़ा था.

इसका कारण ये है कि, दरअसल आएशा पहले से ही तलाकशुदा थीं और वह भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन से भी उम्र में सात साल बड़ी हैं. अक्सर यह कपल ऑस्ट्रेलिया वाले घर में परिवार के साथ वक्त बिताते हैं. साथ ही आएशा अक्सर धवन को चियर करने स्टेडियम में पहुंचती हैं.

दिनेश कार्तिक-दीपिका पल्लीकल

टीम इंडिया

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक क्रिकेटर हैं तो उनकी पत्नी दीपिका पल्लीकल भी एक पेशेवर स्क्वाश प्लेयर हैं. ऐसे में दोनों ही खिलाड़ी अपने-अपने खेल में व्यस्त रहते हैं लेकिन जहां प्यार है वहां एक-दूसरे के लिए वक्त निकालना आसान हो जाता है.

छोटी-छोटी छुट्टियों पर जाने के अलावा ये कपल एक-दूसरे को चियर करने पहुंचता है. जी हां, कार्तिक के मैच के दौरान दीपिका उनका हौंसला बढ़ाने पहुंचती हैं तो वहीं कार्तिक एक आदर्श पति की तरह दीपिका के मैचों में उन्हें चियर करने पहुंचते हैं.

Related posts