IND VS WI: अल्जारी जोसेफ के रफ्तार से भी नहीं डरे Team India के युजवेंद्र चहल, लगाया गजब का स्टाइलिश स्ट्रेट ड्राइव 1

वेस्ट इंडीज के खिलाफ हो रहे दूसरे वनडे में Team India ने बल्लेबाजी करते हुए 238 रनो का लक्ष्य रख दिया है। Team India के तरफ से ओपनिंग जोड़ी कमाल दिखाने में नाकाम रही। इस बार कप्तान रोहित शर्मा के साथ ऋषभ पंत ओपनिंग करते हुए नजर आये। इस मैच के दौरान युजवेंद्र चहल अपनी बल्लेबाजी से लाइमलाइट में आ गये।

युजवेंद्र चहल ने लगाया शॉट

वेस्ट इंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे में Team India बल्लेबाजी करते हुए 238 रनो का लक्षय वेस्ट इंडीज के सामने रखा। इस बार Team India की ओपनिंग बेहद ही खराब रही है। जहां कप्तान रोहित शर्मा केवल 5 रन बनाकर आउट हुए है तो वहीं ऋषभ पंत 18 रन पर आउट हो गये। विराट कोहली का भी बल्ला आज शान्त रहा लेकिन एक खिलाड़ी ने आज के मैच में अपने शॉट से सबको दिवाना बना दिया है। Team India के पारी की आखिरी ओवर में चहल लाइमलाइट में आ गये। 238 रन में चहल को 11 रनों का योगदान रहा। इसी दौरान चहल ने एक स्ट्रेट ड्राइव खेला जिससे उन्हें 4 रन मिले। उनका यह शॉट अबतक का बेस्ट शॉट माना जा रहा है।

Team India ने रखा 238 रनो का लक्ष्य

Ind vs wi team india predicted playing 11 for 2nd one day match

बल्लेबाजी करते हुए Team India ने वेस्ट इंडीज के सामने 238 रनो का लक्ष्य रख दिया। वैसे तो इस मैच में ओपनिंग कुछ खास नहीं रही। विराट कोहली का भी बल्ला इस बार खामोश रहा, पारी को Team India के उप कप्तान के एल राहुल और सूर्यकुमार यादव ने संभाला। जहां के एल राहुल 49 रन पर तो यादव 64 रन पर आउट हुए। वेस्ट इंडीज के तरफ से अलजारी जोसेफ और ओडेन स्मिथ ने 2-2 विकेट हासिल किये।

इस मैच के बाद यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या Team India दूसरी मैच भी जीतकर सीरीज में कब्जा करने में सफल होती है या नहीं।

One reply on “IND VS WI: अल्जारी जोसेफ के रफ्तार से भी नहीं डरे Team India के युजवेंद्र चहल, लगाया गजब का स्टाइलिश स्ट्रेट ड्राइव”

Comments are closed.