भारतीय टीम के फिटनेस कोच शंकर बासु के अचानक दिए इस्तीफे का कारण आया सामने | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारतीय टीम के फिटनेस कोच शंकर बासु के अचानक दिए इस्तीफे का कारण आया सामने 

भारतीय टीम के फिटनेस कोच शंकर बासु के अचानक दिए इस्तीफे का कारण आया सामने

भारतीय टीम के फिटनेस कोच शंकर बासु ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया हैं. अचानक दिए अपने इस इस्तीफे के कारण शंकर बासु अब सुर्ख़ियों का हिस्सा बन गये हैं.

शंकर बासु के इस इस्तीफे के पीछे मीडिया और लोगों में तरह तरह की बातें की जा रही हैं. कयास तो यहा तक लगाये जा रहे हैं, कि शंकर बासु को अपना पद छोड़ने के लिए कही भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के किसी अधिकारी ने तो उन्हें मजबूर नहीं किया हैं.

यह भी पढ़े : इंग्लैंड के खिलाफ ऐतिहासिक जीत में अहम योगदान देने वाले जयंत यादव ने दिया राहुल द्रविड़ को अपनी बल्लेबाज़ी का श्रेय

शंकर बासु ने सोमवार, 26 दिसम्बर को अपना पद छोड़ दिया था. दरअसल शंकर बासु के इस्तीफे के कारण अब मीडिया और दुनिया के सामने आ गया हैं. आपको बता दे, कि शंकर बासु ने अपने पारिवारिक कारणों और कुछ जरुरी निजी वजहों के कारण भारतीय टीम के फिटनेस कोच के पद से इस्तीफा दिया हैं.

सिर्फ यही एक वजह नहीं हैं. शंकर बासु को जब से भारतीय क्रिकेट टीम के साथ जोड़ा गया था, तब से शंकर बासु अपने चेन्नई में स्तिथ फिटनेस स्टूडियो के ऊपर बिलकुल भी ध्यान नहीं दे पा रहे थे, जिस कारण शंकर बासु ने अपने पद को छोड़ दिया.

यह भी पढ़े : जयंत यादव ने विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी की तुलना पर दिया शानदार जवाब

2015 में श्रीलंका दौरे के बाद फिटनेस कोच सुदर्शन की जगह लेते हुए शंकर बासु ने भारतीय टीम के साथ करार किया था और उन्हें टीम के साथ जोड़ा गया था. शंकर बासु ने इस्तीफा पत्र भारत और इंग्लैंड के खिलाफ हुए चेन्नई टेस्ट के दौरान ही बीसीसीआई को दे दिया था.

शंकर बासु एक अच्छे और शानदार एथलीट रह चुके हैं. यही नहीं विराट कोहली की कप्तानी वाली आईपीएल की टीम रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के साथ भी जुड़ चुके हैं.

Related posts