टीम इंडिया है मजबूर विराट कोहली को धोनी के अलावा इस खिलाड़ी को देना होगा प्लेइंग इलेवन में मौका

vineetarya / 31 October 2018

भारतीय टीम के चयनकर्ता विश्व कप 2019 के लिए पिछले काफी समय से एक लेफ्ट आर्म तेज गेंदबाज की तलाश कर रहे थे. अब लग रहा हैं, कि खलील अहमद के रूप में भारतीय टीम के चयनकर्ताओं की यह तलाश पूरी हो गई हैं.

भारतीय टीम के चयनकर्ताओं ने जयदेव उनादकट व बरिंदर सरन जैसे कई बाएं हाथ गेंदबाजों को ट्राई किया था, लेकिन वह भारतीय टीम की उम्मीदों में खरें नहीं उतर पाये थे.

खलील कर रहे है शानदार प्रदर्शन 

खलील अहमद भारतीय टीम के लिए अबतक 5 वनडे मैच खेल चुके हैं. जिसमे उन्होंने 5.22 के इकॉनामी रेट के साथ कुल 9 विकेट हासिल किये हैं.

उन्होंने एशिया कप 2018 में हांगकांग के खिलाफ अपना डेब्यू किया था और अपने डेब्यू मैच के बाद से ही वह लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं.

चौथे वनडे में विराट ने भी की थी तारीफ 

चौथे वनडे मैच में भी खलील अहमद ने शानदार प्रदर्शन किया था. उन्होंने चौथे वनडे मैच में अपने 5 ओवर में मात्र 13 रन देकर 3 विकेट हासिल किये थे. वेस्टइंडीज के किसी भी बल्लेबाज के लिए खलील को खेलना बहुत मुश्किल हो रहा था.

उनकी इस शानदार गेंदबाजी की कप्तान विराट कोहली ने भी अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में जमकर तारीफ की थी. कप्तान विराट ने उन्हें एक प्रतिभाशाली खिलाड़ी बताया था.

विश्व कप का मिल सकता है टिकट 

बता दें, कि जिस तरह खलील अहमद शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं उसे देखते हुए लग रहा हैं, कि उन्होंने अपना विश्व कप 2019 का टिकट पक्का कर लिया हैं. जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार के साथ उनका नाम भी विश्व कप 2019 के लिए लगभग पक्का लग रहा हैं.

वह गेंद को दोनों तरफ स्विंग कराने की काबिलियत रखते हैं. उनके प्लेइंग इलेवन में खेलने से भारत की गेंदबाजी में वेराइटी भी आ जाती हैं. वह अभी काफी युवा हैं और अपनी 20 साल की उम्र में ही जिस तरह से प्रदर्शन कर रहे हैं. उसे देखकर लग रहा हैं, कि वह भविष्य में और ज्यादा निखर के सामने आयेंगे.

 

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Cricket News in Hindi और WWE News In Hindi के लिए SPORTZWIKI HINDI फॉलो करे. आप हमे हमारे Facebook पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं.