CWC 2019: भुवनेश्वर कुमार की चोट पर टीम मैनेजमेंट ने जारी किया बयान

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

CWC 2019: भुवनेश्वर कुमार की चोट पर टीम मैनेजमेंट ने जारी किया ऑफिसियल अपडेट 

CWC 2019: भुवनेश्वर कुमार की चोट पर टीम मैनेजमेंट ने जारी किया ऑफिसियल अपडेट

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार पाकिस्तान के खिलाफ मैच में चोटिल हुए थे। गेंदबाजी के दौरान उनके बाएं हैमस्ट्रिंग में परेशानी हुई थी। उन्हें मैदान छोड़कर बाहर जाना पड़ा था। इसके बाद वह गेंदबाजी करने नहीं लौटे। टीम के पास मोहम्मद शमी का विकल्प है और इसी वजह से मैनेजमेंट ने रिप्लेसमेंट की मांग नहीं की है।

भुवनेश्वर कुमार की चोट पर बयान

भुवनेश्वर कुमार

भुवनेश्वर कुमार के चोटिल होने के बाद टीम की परेशानी बढ़ गई है। उन्होंने अभी तक इस टूर्नामेंट में अच्छी गेंदबाजी की है। भुवी की चोट के बारे में भारतीय टीम की तरफ से बयान जारी किया गया है। टीम के ट्रेनर शंकर बासु ने उनकी चोट की स्थिति पर कहा

“हमारे फिजियोथेरेपिस्ट अभी भुवनेश्वर कुमार की चोट को देख रहे हैं। हम उनकी स्थिति के बारे में जल्द ही अवगत करवाएंगे।”

गेंदबाजी के दौरान हुई परेशानी

भुवनेश्वर कुमार पाकिस्तान के खिलाफ अपना तीसरा ओवर डालते समय चोटिल हो गये थे। ओवर के तीसरी गेंद के बाद उनके बाएं पैर में परेशानी हुई और वह मैदान से बाहर चले गये। इसके बाद दोबारा गेंदबाजी के लिए नहीं आये। मैच के बाद उनकी चोट पर कप्तान विराट कोहली ने कहा था

“भुवी को थोड़ा निगल है। गेंदबाजी के दौरान उनका पैर फिसल गया था। वह दो या शायद तीन मैचों के लिए बाहर है, लेकिन वह टूर्नामेंट के किसी चरण पर हमारे लिए वापस आयेंगे।”

शिखर धवन बाहर

भुवनेश्वर कुमार से पहले सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चोटिल हो गये थे। उनके अंगूठे में चोट थी और वह पिछले दो मुकाबले के लिए उपलब्ध भी नहीं थे। टीम मैनेजमेंट को उम्मीद थी कि वह जल्द फिट हो जायेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

अब धवन टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं। भुवनेश्वर कुमार फिट नहीं होते हैं और उन्हें टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ता है तो टीम के लिए बड़ा झटका होने वाला है। दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उन्होंने शानदार गेंदबाजी की थी।

Related posts