भारतीय टीम के खिलाफ इस मजबूत प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकती है वेस्टइंडीज

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारतीय टीम के खिलाफ इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है वेस्टइंडीज की टीम 

भारतीय टीम के खिलाफ इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है वेस्टइंडीज की टीम

वेस्टइंडीज की टीम का विश्व कप बहुत अच्छा नहीं गया था. अब ये टीम पहले से मजबूत नजर आ रही है. वेस्टइंडीज की टीम टी20 में हमेशा ही अच्छी टीम नजर आती है. इसलिए इस सीरीज में वो भारतीय टीम को हराना चाहेंगे. वेस्टइंडीज के कप्तान कार्लोस ब्रेथवेट फ्लोरिडा में होने वाले पहले टी20 मैच में अपनी पूरी ताकत के साथ उतरना चाहेंगे.

इन 11 खिलाड़ियों को वेस्टइंडीज टीम में मिलेगी जगह

1. जॉन कैम्पबेल

भारतीय टीम के खिलाफ इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है वेस्टइंडीज की टीम 1

इस युवा खिलाड़ी ने वेस्टइंडीज की टीम के लिए अभी तक मात्र एक ही मैच खेला है. जिसमें 11 रन बनाए हैं. हालाँकि टी20 लीग में इस खिलाड़ी ने अपनी आक्रामक बल्लेबाजी से सभी को बहुत प्रभावित किया है. अब भारतीय टीम के खिलाफ ये खिलाड़ी रन बना कर अपनी टीम को जीत दिलाने का प्रयास करेगा.

2.इविन लुईस

भारतीय टीम के खिलाफ इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है वेस्टइंडीज की टीम 2

इविन लुईस ने भारतीय टीम के खिलाफ टी20 क्रिकेट में बहुत ही शानदार पारियां खेली हैं. इस खिलाड़ी ने भारतीय टीम के खिलाफ टी20 क्रिकेट में 2 शतक लगाए हैं. जिनमें से एक शतक तो फ्लोरिडा के मैदान पर ही था. अब फिर से ये खिलाड़ी इस सीरीज में भारत के खिलाफ बड़ी पारी खेलना चाहेंगा.

3.निकोलस पूरन

भारतीय टीम के खिलाफ इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है वेस्टइंडीज की टीम 3

युवा विकेटकीपर बल्लेबाज निकोलस पूरन ने पिछले कुछ समय से अपने खेल से सभी को बहुत प्रभावित किया है. पूरन ने आईपीएल में भी बहुत अच्छी बल्लेबाजी की थी. इस खिलाड़ी ने विश्व कप में भी बहुत अच्छा प्रदर्शन किया था. अब भारतीय टीम के खिलाफ रन बना कर ये खिलाड़ी टीम में अपनी जगह पक्की करना चाहेगा.

4. शिमरॉन हेटमायर

भारतीय टीम के खिलाफ इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है वेस्टइंडीज की टीम 4

ये खिलाड़ी भी बहुत ही प्रतिभाशाली है. पिछले कुछ समय से हेटमायर ने अपने खेल से खुद को साबित किया था. पिछली बार जब इस खिलाड़ी ने भारतीय टीम के खिलाफ खेला था उस समय अच्छा प्रदर्शन किया था. अब फिर से ये खिलाड़ी भारत के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश करेगा.

5.किरोन पोलार्ड

भारतीय टीम के खिलाफ इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है वेस्टइंडीज की टीम 5

टी20 टीम में वापसी कर रहे अनुभवी बल्लेबाज किरोन पोलार्ड इस फ़ॉर्मेट में बहुत ही बड़े खिलाड़ी माने जाते हैं. इस खिलाड़ी ने हाल में ही आईपीएल में बहुत अच्छा किया था. उसके बाद इस खिलाड़ी ने ग्लोबल टी20 कनाडा लीग में भी अच्छा खेल दिखाया था. पोलार्ड मैच को बदलने की क्षमता रखते हैं.

6. रोवमैन पावेल

रोवमैन पावेल को भी वेस्टइंडीज की बल्लेबाजी क्रम में मौका मिल सकता है, क्योंकि आंद्रे रसेल चोटिल है, इसलिए उनका प्लेइंग इलेवन में खेलना निश्चित लग रहा है.

7.कार्लोस ब्रेथवेट

भारतीय टीम के खिलाफ इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है वेस्टइंडीज की टीम 6

इस फ़ॉर्मेट में वेस्टइंडीज के कप्तान कार्लोस ब्रेथवेट भी अकेले के दम पर मैच जिताने वाले खिलाड़ी हैं. ये आलराउंडर खिलाड़ी अपने बल्ले से गेंद दोनों से अच्छा प्रदर्शन करके अपनी टीम को अच्छी शुरुआत दिलाने का प्रयास करेगा. कार्लोस ब्रेथवेट ने विश्व कप के कुछ मैच में अच्छा प्रदर्शन किया था.

8.कीमो पॉल

भारतीय टीम के खिलाफ इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है वेस्टइंडीज की टीम 7

आलराउंडर खिलाड़ी कीमो पॉल भी अपने खेल से सभी को प्रभावित कर चुके हैं. इस खिलाड़ी ने आईपीएल में भी अच्छा प्रदर्शन किया था. कीमो पॉल भी गेंद और बल्ले दोनों से वेस्टइंडीज को मैच जीता सकते हैं. भारतीय टीम के खिलाफ ये खिलाड़ी अपने प्रदर्शन से वेस्टइंडीज की टीम को मैच जिताने का प्रयास करेगा.

9.सुनील नरेन

भारतीय टीम के खिलाफ इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है वेस्टइंडीज की टीम 8

पिछले कई सालों से इस खिलाड़ी ने वेस्टइंडीज की टीम के लिए टी20 क्रिकेट नहीं खेला हैं. लेकिन इस खिलाड़ी ने दुनिया भर में खेली जानी वाली सभी टी20 लीग में हिस्सा लिया है. स्पिन गेंदबाजी के अलावा ये खिलाड़ी बल्लेबाजी से भी मैच को पलट सकता है. सुनील नरेन अपनी वापसी को सफल करने की कोशिश करेंगे.

10.शेल्डन कॉट्रेल

भारतीय टीम के खिलाफ इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है वेस्टइंडीज की टीम 9

तेज गेंदबाज शेल्डन कॉट्रेल ने अपनी गेंदबाजी से सीपीएल में सभी को बहुत प्रभावित किया था. उसके बाद इस खिलाड़ी ने विश्व कप में भी वेस्टइंडीज के लिए बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया था. अब भारतीय टीम के शीर्षक्रम को जल्दी आउट करके ये खिलाड़ी अपनी टीम को जीत दिलाने का प्रयास करेगा.

11.ओशन थॉमस

भारतीय टीम के खिलाफ इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है वेस्टइंडीज की टीम 10

इस युवा तेज गेंदबाज ने भी अपने गेंदबाजी से सभी को बहुत प्रभावित किया है. आईपीएल में इस खिलाड़ी का प्रदर्शन भी अच्छा रहा था. विश्व कप में भी इस खिलाड़ी का प्रदर्शन अच्छा रहा था. अब भारतीय टीम के खिलाफ ये खिलाड़ी अच्छी गेंदबाजी करने वेस्टइंडीज टीम की शुरुआत सीरीज में जीत के साथ कराने का प्रयास करेगा.

Related posts