सैय्यद मुश्ताक t-20  ट्राफी में राजेश बिश्नोई के अर्धशतक की बदौलत राजस्थान ने ग्रुप बी मैच में आज यहां पंजाब को छह विकेट से हरा दिया.

 

टॉस जीतकर राजस्थान ने पंजाब की टीम को पहले बल्लेबाजी का न्यौता दिया. और उसके बाद राजस्थान के गेंदबाजों ने कप्तान के फैसले को सही साबित करते हुए पंजाब को नियमित अंतराल पर झटके दिए जिससे टीम एक समय 52 रन पर छह विकेट गंवाने के बाद संकट में थी.

पंजाब की तरफ से मनदीप सिंह :नाबाद 76: और गुरिंदर सिंह :नाबाद 29 ने हालांकि सातवें विकेट के लिए 78 रन की अटूट साझेदारी करके टीम का स्कोर निर्धारित 20 ओवर में छह विकेट पर 130 रन तक पहुंचा दिया. लेकिन बाकी के बल्लेबाज फ्लॉप रहे, खुद कप्तान युवराज सिंह भी कुछ खास नहीं कर पाये.

 

आस्ट्रेलिया दौरे के लिए चुने गए और हाल में आईपीएल में दिल्ली की टीम से रिलीज़ हुए स्टार युवराज सिंह ने मात्र 2 रन बनाए.

 हालाँकि पंजाब के गेंदबाजो ने मैच पर पकड़ बनाने की कोशिश की, राजस्थान की शुरूआत भी खराब रही और टीम 39 रन पर चार विकेट गंवाने के बाद संकट में थी.

राजस्थान की तरफ से राजेश :58 ने  दिनेश याग्निक नाबाद 23 के साथ छठे विकेट के लिए 53 रन जोड़कर टीम का स्कोर 19 . 4 ओवर में छह विकेट पर 133 रन तक पहुंचाकर जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई.



  • SHARE

    Related Articles

    स्पेनिश लीग : रियल का विलारियल के साथ मैच 2-2 से ड्रॉ

    मेड्रिड, 20 मई; रियल मेड्रिड और विलारियल के बीच खेला गया स्पेनिश लीग मैच 2-2 से ड्रॉ रहा। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार,...

    फीफा विश्व कप : 36 साल बाद विश्व कप में वापसी करेगा पेरू

    नई दिल्ली, 20 मई; करीब 36 साल बाद फीफा विश्व कप में वापसी करने वाली पेरू टीम के लिए यह मौका अच्छे प्रदर्शन की उम्मीदों...

    स्पेनिश लीग : लेगानेस ने बेतिस को 3-2 से हराया

    मेड्रिड, 20 मई; लेगानेस ने स्पेनिश लीग में खेले गए रोमांचक मुकाबले में रियल बेतिस को 3-2 से मात दी। समाचार एजेंसी एफे की रिपोर्ट...

    अनकैप्ड खिलाड़ी रहते हुए इन पांच गेंदबाजों ने किया आईपीएल में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन,एक पर...

    आईपीएल 2018 का अब समाप्ति की ओर है। लगभग-लगभग आज शाम तक प्लेऑफ की सभी टीमें भी तय हो जाएंगी। इस सीजन जहां बल्लेबाजों...

    चेन्नई के खिलाफ संदीप लमिछाने को मिला ख़ास अवार्ड तो संदीप ने कही ये...

    आईपीएल के हर मैच में कोई न कोई खिलाड़ी बेहतरीन प्रदर्शन कर के एक नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लेता है. साथ ही अपने...