भारतीय टीम को विश्व कप मे हराने वाली टीम बनेगी विश्व कप विजेता माइकल वॉन ने

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

WORLD CUP 2019: भारतीय टीम को हराने वाली टीम बनेगी विश्व कप विजेता माइकल वॉन ने की है भविष्यवाणी 

WORLD CUP 2019: भारतीय टीम को हराने वाली टीम बनेगी विश्व कप विजेता माइकल वॉन ने की है भविष्यवाणी

विश्व कप 2019 इंग्लैंड और वेल्स में खेला जा रहा है. इस विश्व कप का फाइनल मैच 14 जुलाई को लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर खेला जायेगा. ये विश्व कप अब एक रोमांचक मोड़ पर पहुँच चुका है. मोहम्मद शमी के शानदार गेंदबाजी के दम पर भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज की टीम को 125 रनों से हरा कर सेमीफाइनल की तरफ एक और कदम बड़ा दिया है. इसके बाद भारतीय टीम इस टूर्नामेंट की ऐसी पहली टीम बन चुकी है जिसको किसी ने अभी तक नहीं हराया है.

वेस्टइंडीज के खिलाफ भारतीय टीम का प्रदर्शन

भारतीय टीम

मेनचेस्टर मे हुए कल के मुकाबले मे भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया. कल के मैच मे भारत की बल्लेबाजी से भी ज्यादा अच्छी थी हमारी गेंदबाजी शमी ने 4 विकेट झटक वेस्टइंडीज को घुटने पर ला दिया.

कल भले ही भारत की सलामी जोड़ी कुछ ख़ास न कर पाई हो पर उसके बाद कप्तान विराट कोहली ने टीम को समभाला 82 गेंदों की मदद से 72 रन बनाए. महेंद्र सिंह धोनी ने अर्धशतकों की मदद से नाबाद 56 रन की पारी खेली. हार्दिक पंड्या ने पहले बल्लेबाजी करने के बाद 50 ओवर में 46 रन बनाकर भारत को 268 तक पहुंचाया.

माइकल वॉन ने बताया कौन टीम जीतेगी विश्व कप 2019

भारतीय टीम

गुरुवार को वेस्टइंडीज के ऊपर भारत की जीत के बाद इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर और विशेषज्ञ माइकल वॉन ने ट्विटर पर एक बड़ा साहसिक दावा किया.

अनुभवी इंग्लिश खिलाड़ी माइकल वॉन, जो अक्सर मैच के दिनों में अपने चुटीले ट्वीट्स के साथ-साथ खेलों के दौरान अपनी अंतर्दृष्टि के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने कहा कि इस टूर्नामेंट मे जो टीम भी भारतीय टीम को हरा सकती है वह विश्व कप विजेता बनेगी.

यहाँ देखे उनका ट्वीट

इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टीम की तैयारी

भारतीय टीम

इस पूरे टूर्नामेंट मे भारतीय टीम एक अकेली ऐसी टीम है जिसने अभी तक एक भी हार का स्वाद नहीं चखा है. वही दूसरी तरफ है इंग्लैंड जिसने 3 बार हार को गले लगाया है. भारत के अगले तीन मुकाबले है इंग्लैंड, बांग्लादेश और श्रीलंका के खिलाफ. भारत अंक तालिका मे 11 पॉइंट्स के साथ दूसरे स्थान पर है, वही इंग्लैंड को सेमीफाइनल के लिए अपने अगले दोनों मैच किसी भी हाल मे जीतने होंगे.

Related posts