आईपीएल फ्रेंचाइजी को उम्मीद अभी भी खेला जा सकता है पूरा आईपी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल फ्रेंचाइजी को उम्मीद अभी भी खेला जा सकता है पूरा आईपीएल, बस करना होगा ये काम 

आईपीएल फ्रेंचाइजी को उम्मीद अभी भी खेला जा सकता है पूरा आईपीएल, बस करना होगा ये काम

कोरोना वायरस के कारण आईपीएल को रोकना पड़ रहा है. जिसके कारण क्रिकेट बोर्ड और फैन्स दोनों बहुत ज्यादा परेशान है. हालाँकि मौजूदा समय में सावधानी बरतते हुए इस सीजन को 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया गया है. आईपीएल गवर्निग काउंसिल के मीटिंग में बीसीसीआई और आईपीएल फ्रेंचाइजी शामिल हुई. जहाँ पर फ्रेंचाइजी को उम्मीद है अभी भी पूरा आईपीएल खेला जा सकता है.

आईपीएल फ्रेंचाइजी को उम्मीद खेला जा सकता है पूरा आईपीएल

आईपीएल फ्रेंचाइजी

भारत में कोरोना वायरस का प्रभाव लगातार बढता जा रहा है. अब तक इसके 101 मरीज मिल चुके हैं. जबकि 2 लोग अपनी जान भी इससे गँवा चुके हैं. जिसके कारण अब इसे गंभीरता से लिया जा रहा है. स्वास्थ्य का ध्यान रखते हुए आईपीएल को 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया गया है. कल मुंबई में आईपीएल गवर्निंग काउंसिल की बैठक थी. जहाँ पर बीसीसीआई और आईपीएल फ्रेंचाइजी मौजूद थी. जिसके बारें में एक आईपीएल फ्रेंचाइजी ने टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बात करते हुए कहा कि

” 2017 में आईपीएल 46 दिनों में खेला गया था. जबकि 2018 में 47 दिनों का खेला गया था. जबकि 2019 में आईपीएल 51 दिनों में खेला गया था. जबकि आईपीएल 2020 जो पहले से तय था वो 50 दिनों में खेला जाना था. हालाँकि अब वो 15 अप्रैल तक टाल दिया गया है.”

जून तक खेला जा सकता है आईपीएल 2020

आईपीएल फ्रेंचाइजी को उम्मीद अभी भी खेला जा सकता है पूरा आईपीएल, बस करना होगा ये काम 1

अभी सभी संभावनाए जिंदा है. उसपर बहुत ही आसानी से काम किया जा सकता है. जून तक यदि आईपीएल जाता है तो मात्र इंग्लैंड के टेस्ट खिलाड़ी और वेस्टइंडीज के टेस्ट खिलाड़ी ही हिस्सा नहीं ले पाएंगे. अन्य देशो के खिलाड़ी खेलते हुए नजर आयेंगे. जिसके बारें में अब बात करते हुए आईपीएल फ्रेंचाइजी के एक सदस्य ने बोला कि

” यदि अभी भी बीसीसीआई को 45 दिन मिलते हैं तो पूरा आईपीएल खेला जा सकता है. सब इसको लेकर एकमत भी हैं. अब देखते हैं की यदि आईपीएल 20 अप्रैल तक शुरू हो गया तो उम्मीद है कि पूरा आईपीएल ही खेला जायेगा उत्तर में जून के पहले हफ्ते में क्रिकेट खेली जा सकती है. वहां पर मानसून थोड़ी देरी के साथ आता है.”

आईपीएल से कई दिग्गज करने वाले हैं वापसी

आईपीएल फ्रेंचाइजी को उम्मीद अभी भी खेला जा सकता है पूरा आईपीएल, बस करना होगा ये काम 2

अबकी बार का आईपीएल इस लिए भी फैन्स के लिए खास होने वाला है क्योंकि लंबे समय के बाद महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट खेलते हुए नजर आयेंगे. चोट के बाद रोहित शर्मा भी इसी लीग से वापसी करेंगे. उसके अलावा एबी डिविलियर्स और सुरेश रैना जैसे खिलाड़ी भी अब खेलते हुए नजर आने वाले हैं. इन दिग्गजों के वापसी के कारण आईपीएल 2020 बहुत ज्यादा खास होने वाला है.

Related posts