Temba Bavuma statement IND vs SA 3rd t20i

भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला इंदौर के होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया जहाँ दक्षिण अफ्रीका ने टीम इंडिया को 49 रनों से करारी मात दी। दक्षिण अफ्रीका को इस मैच मिली शानदार जीत के बाद कप्तान टेम्बा बावुमा (Temba Bavuma) बेहद खुश नजर आए। आइये जानते हैं, अफ्रीका की जीत पर उन्होंने क्या कहा ?

टेम्बा बावुमा का बयान

temba bavuma

दक्षिण अफ्रीका को इस मैच मिली शानदार जीत के बाद कप्तान टेम्बा बावुमा (Temba Bavuma) ने बताया कि इस जीत से आत्मविश्वास बढ़ेगा। आज हर विभाग में अच्छा किया। अगला लक्ष्य अब वनडे सीरीज है।

उन्होंने कहा,

”इस तरह की जीत हमेशा आत्मविश्वास के लिए अच्छी होती है। पहले मैच में हमारी बल्लेबाज़ी नहीं चली तो दूसरे मैच में गेंदबाज़ी। आज एक बढ़िया प्रदर्शन रहा। पहले मैच में हमने सही तैयारी नहीं की और दूसरे मैच में हम अपने प्लान पर टिक नहीं पाए। आज मैदान पर सब जानते थे कि उन्हें क्या करना है।”

भारत के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज को लेकर कप्तान टेम्बा बावुमा (Temba Bavuma) ने कहा,

”वनडे सीरीज़ हमारे लिए अहम है। अगले साल हमें वनडे विश्व कप में जगह बनाने के लिए उन अंकों की आवश्यकता है। नए खिलाड़ी टीम में नई ऊर्जा लेकर आएंगे। ऑस्ट्रेलिया की ओर बढ़ते हुए हर मैच महत्वपूर्ण है।”

ऐसा रहा मैच का हाल

IND vs SA 3rd t20i

बता दें कि इस मैच (IND vs SA) में कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर गेंदबाजी बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए दक्षिण अफ्रीका ने क्विंटन डी कॉक और रिले रोसौव की अर्धशतकीय पारी के दम पर 20 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 227 रन बनाए और भारत को जीत के लिए 228 रनों का लक्ष्य दिया। इसके जवाब में टीम इंडिया पूरे 20 ओवर भी नहीं खेल पाई और 18.3 ओवर में 178 रनों पर ऑलआउट हो गई।