तीन साल पहले ही रहाणे-कोहली की साझेदारी के लिए टेम्बा बवुमा ने कर दिया था ट्वीट

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

3 साल पहले ही अजिंक्य रहाणे और विराट कोहली को लेकर बवुमा ने किया था ये ट्वीट, अब हुआ सच साबित 

3 साल पहले ही अजिंक्य रहाणे और विराट कोहली को लेकर बवुमा ने किया था ये ट्वीट, अब हुआ सच साबित

पुणे के महारष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारतीय कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान अजिंक्य रहाणे के बीच एक शानदार साझेदारी देखने को मिली है. भारत के दोनों ही अनुभवी खिलाड़ियों ने चौथे विकेट के लिए 178 रन की साझेदारी की है. अजिंक्य रहाणे ने जहां टीम के लिए 58 रन की पारी खेली. वहीं विराट कोहली ने 254 रन की नाबाद पारी खेली है.

2016 में की थी दोनों ने 365 रन की साझेदारी

3 साल पहले ही अजिंक्य रहाणे और विराट कोहली को लेकर बवुमा ने किया था ये ट्वीट, अब हुआ सच साबित 1

भारत और न्यूजीलैंड के बीच इंदौर के होलकर क्रिकेट स्टेडियम में तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच खेला गया था. इस टेस्ट मैच को भारत ने 321 रन से जीता था और सीरीज को भी 3-0 से अपने नाम कर लिया था.

इस मैच की पहली पारी में अजिंक्य रहाणे और विराट कोहली के बीच एक शानदार साझेदारी देखने को मिली थी. इन दोनों खिलाड़ियों ने चौथे विकेट के लिए 365 रन की शानदार साझेदारी की थी और इस साझेदारी के दम पर भारत की टीम ने अपनी पहली पारी 5 विकेट के नुकसान पर 557 रन बनाकर घोषित की थी.

विराट कोहली ने जहां अपनी पारी में 211 रन बनाये थे. वहीं अजिंक्य रहाणे ने 188 रन की पारी खेली थी. इन दोनों ही बल्लेबाजों ने न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों की जमकर खबर ली थी.

साझेदारी के लिए बवुमा ने तीन साल पहले किया था ट्वीट

3 साल पहले ही अजिंक्य रहाणे और विराट कोहली को लेकर बवुमा ने किया था ये ट्वीट, अब हुआ सच साबित 2

जब इंदौर के मैदान पर अजिंक्य रहाणे और विराट कोहली ने शानदार साझेदारी की थी, तब साउथ अफ्रीका के मध्यक्रम के बल्लेबाज टेम्बा बवुमा ने इन दोनों की शानदार साझेदारी के लिए ट्वीट किया था.

Related posts