शर्मनाक: बांग्लादेश में रेप के आरोपी रूबेल हुसैन के साथ अफ्रीका में की गयी ये शर्मनाक हरकत | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

शर्मनाक: बांग्लादेश में रेप के आरोपी रूबेल हुसैन के साथ अफ्रीका में की गयी ये शर्मनाक हरकत 

शर्मनाक: बांग्लादेश में रेप के आरोपी रूबेल हुसैन के साथ अफ्रीका में की गयी ये शर्मनाक हरकत

बांग्लादेश की टीम को 28 सितम्बर से साउथ अफ्रीका के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है. बांग्लादेश और साउथ अफ्रीका के बीच होने वाली इस टेस्ट सीरीज के बाद तीन वनडे मैच और 2 टी-20 मैच की भी सीरीज खेली जायेगी.

बांग्लादेश की टीम अपने अफ्रीका दौरे के लिए रवाना हो गई है, लेकिन बांग्लादेश का एक खिलाड़ी साउथ अफ्रीका दौरे में कुछ कानूनी कारणों से अभी भी रवाना नहीं हो पाया है.

रूबेल हुसैन को नहीं दिया गया फ्लाइट में चढ़ने 

शर्मनाक: बांग्लादेश में रेप के आरोपी रूबेल हुसैन के साथ अफ्रीका में की गयी ये शर्मनाक हरकत 1

बांग्लादेश के तेज गेंदबाज रूबेल हुसैन को दक्षिण अफ्रीका दौरे में जाने के लिए दक्षिण अफ्रीका जाने वाली फ्लाइट में नहीं चढ़ने दिया गया.

रूबेल हुसैन बांग्लादेश टीम के दक्षिण अफ्रीका दौरे पर जाने वाली टीम में चुने गये है, लेकिन इसके बावजूद भी रूबेल हुसैन को दक्षिण अफ्रीका जाने वाली फ्लाइट में नहीं चढ़ने दिया गया.

नाम के कारण नहीं दिया गया चढ़ने 

शर्मनाक: बांग्लादेश में रेप के आरोपी रूबेल हुसैन के साथ अफ्रीका में की गयी ये शर्मनाक हरकत 2

दरअसल हुआ यु, कि रूबेल हसन को उनके नाम के कारण फ्लाइट में नहीं चढ़ने दिया गया, क्योंकि इसी नाम का एक अन्य व्यक्ति को दक्षिण अफ्रीका का इमिग्रेशन विभाग ने ब्लैकलिस्ट किया हुआ है.

जल्द ही सुलझा लिया जायेगा मामला 

शर्मनाक: बांग्लादेश में रेप के आरोपी रूबेल हुसैन के साथ अफ्रीका में की गयी ये शर्मनाक हरकत 3

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीबीसी ) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी निजामुद्दीन चौधरी ने मंगलवार को इस बात की पुष्टि करते हुए कहा,

दरअसल एयरलाइंस कंपनी का दावा है, कि रूबेल के लिए इमिग्रेशन क्लीयरेंस नहीं मिला है. आजकल कुछ देशों ने सुरक्षा को मद्देनजर रखते हुए कुछ नए नियम बनाए हैं और रूबेल को इसलिए क्लीयरेंस नहीं मिल पाया है. 

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए निजामुद्दीन चौधरी ने आगे कहा,

“हम क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका के संपर्क में हैं और हमें उम्मीद है, कि यह मुद्दा जल्द ही सुलझा लिया जाएगा और एक बार मुद्दा सुलझता है, तो हम पहली ही फ्लाइट से रूबेल हुसैन को दक्षिण अफ्रीका के लिए रवाना कर देंगे.”

ऐसा रहा है अबतक रूबेल का करियर

शर्मनाक: बांग्लादेश में रेप के आरोपी रूबेल हुसैन के साथ अफ्रीका में की गयी ये शर्मनाक हरकत 4

बांग्लादेश के तेज गेंदबाज रूबेल हुसैन ने अब तक अपने करियर में 24 टेस्ट 77 वनडे व 14 टी20 मैच खेल लिए है. रूबेल ने अपने टेस्ट करियर में अबतक 32 विकेट, वनडे में 93 विकेट व टी20 क्रिकेट में 14 विकेट लिए हुए है.

अब देखना दिलचस्प होगा, कि रूबेल हसन कब तक साउथ अफ्रीका पहुँच पाते है और अगर पहुँचते है, तो साउथ अफ्रीका जैसी मजबूत टीम के खिलाफ कैसी गेंदबाजी करते है.

Related posts

Leave a Reply