केदार जाधव के लुंगी वाले अवतार की तस्वीर हुई थी वायरल, जाने लुंगी में क्या कर रहे है जाधव 1

इंडियन प्रीमियम लीग 7 अप्रैल से शुरू हो रही है। अब इसे शुरू होने में महज 1 महीना ही बचा है। सभी टीमों के खिलाड़ी, कप्तान चुन लिए गए हैं। वाही केदार जाधव का नाम सामने आया है। जिन्हें इस बार चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलने का मौका मिलेगा।

जाधव भारतीय क्रिकेट टीम में मिडल आर्डर बल्लेबाज के रूप में अपनी जगह पक्की कर चुके हैं। आइपीएल में दिखाए गए हुनर के करण ही केदार जाधव भारतीय क्रिकेट टीम में अपनी जगह बनाने में सफल हुए थे।

सबसे महंगे खिलाड़ी साबित हुए जाधव 

केदार जाधव के लुंगी वाले अवतार की तस्वीर हुई थी वायरल, जाने लुंगी में क्या कर रहे है जाधव 2

बात करे आइपीएल की तो इसमें केदार जाधव पहले दिल्ली डेयरडेविल्स की ओर से खेलते थे। फिर उन्हें रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु की तरफ से खेलने का मौका मिला। अब इस साल जाधव चेन्नई सुपर किंग्स में खेलते नजर आएंगे।

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी हैं। ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि धोनी की कप्तानी में जाधव बहुत बेहतर प्रदर्शन करेंगे। जाधव को चेन्नई सुपर किंग्स ने 7.80 करोड़ में खरीदकर अपनी टीम में शामिल किया है। जाधव का पहले का प्रदर्शन देंखे, तो जाधव ने दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए कई शानदार पारियां खेली है, वही वो रॉयल चैलेंजर बैंगलोर के लिए भी कारगर साबित हुए.

चेन्नई ने की 2 साल बाद वापसी

दो साल बाद चेन्नई की टीम कुछ नए खिलाड़ियों के साथ आईपीएल में वापसी कर रही है। टीम के पास बेहतरीन कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के अलावा कुछ पुराने खिलाड़ी भी हैं। जिनमें सुरेश रैना, रविंद्र जडेजा, डु प्लेसिस और ब्रावो जैसे दिग्गजों के नाम शामिल हैं। अब खास बात यह होगी कि केदार जाधव चेन्नई के साथ जुड़कर क्या कमाल दिखा पाते हैं।

लुंगी में दिखे जाधव, तस्वीर हुई वायरल 

केदार जाधव के लुंगी वाले अवतार की तस्वीर हुई थी वायरल, जाने लुंगी में क्या कर रहे है जाधव 3

जाधव की एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में जाधव लुंगी में नजर आ रहे हैं। पहले भी कप्तान धोनी से लेकर कई खिलाड़ियों ने लुंगी पहनकर चेन्नई टीम के लिए प्रमोशन किया है।

जाधव ने अपने एक इंटरव्यू में कहा है कि ‘वह चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से धोनी की कप्तानी में खेलने के लिए बेहद उत्साहित हैं। धोनी की अगुवाई में वह बहुत अच्छा प्रदर्शन कर पाएंगे।’

Leave a comment