IPL 2022- संजय मांजरेकर का बड़ा बयान, अगर ऐसा हुआ तो आर अश्विन खुद अपनी टीम के लिए बन जाएंगे समस्या 1

विश्व क्रिकेट की सबसे लोकप्रिय टी20 क्रिकेट लीग में से एक इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन का रोचक सफर अब कुछ ही दिनों में थमने जा रहा है। आईपीएल के इस सीजन में अब विजेता मिलने में केवल 2 मैच शेष रह गए हैं। जहां आज दूसरा क्वालीफायर मैच खेला जाना है, जिसके बाद सुपर संडे को खिताबी जंग होनी है।

राजस्थान-आरसीबी में आज है फाइनल में जगह बनाने की जंग

आईपीएल के इस सीजन में गुजरात टाइटंस की टीम ने पहले क्वालीफायर मैच को जीतने के साथ ही फाइनल मैच में जगह बना ली है। जिसके बाद अब उनके सामने की टीम का फैसला आज होगा। जहां राजस्थान रॉयल्स और आरसीबी की टीम आमने-सामने होंगी।

IPL 2022- संजय मांजरेकर का बड़ा बयान, अगर ऐसा हुआ तो आर अश्विन खुद अपनी टीम के लिए बन जाएंगे समस्या 2

अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में शुक्रवार को दूसरा क्वालीफायर मैच खेला जाना है। इस मैच में राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीमें जीत दर्ज कर फाइनल मैच में जगह बनाने उतरेंगी।

आर अश्विन-युजवेन्द्र चहल पर है खासा दारोमदार

इस मैच में दोनों ही टीमों में एक से एक शानदार खिलाड़ी हैं, ऐसे में ये मैच काफी रोचक होने जा रहा है। इस मैच में राजस्थान रॉयल्स की टीम की उम्मीदें खासकर स्पिन जोड़ी आर अश्विन और युजवेन्द्र चहल पर टिकी हैं।

IPL 2022- संजय मांजरेकर का बड़ा बयान, अगर ऐसा हुआ तो आर अश्विन खुद अपनी टीम के लिए बन जाएंगे समस्या 3

आर अश्विन और युजवेन्द्र चहल अहमदाबाद की इस पिच पर चल जाते हैं, तो राजस्थान रॉयल्स के लिए बहुत ही आसानी हो जाएगी। पिछले मैच में ये दोनों ही दिग्गज स्पिन गेंदबाज पूरी तरह से नाकाम साबित हुए थे।

मांजरेकर ने कहा, फ्लैट पिच होने पर अश्विन बन जाएंगे रॉयल्स की समस्या

राजस्थान रॉयल्स के लिए अनुभवी ऑफ स्पिन गेंदबाज आर अश्विन इस सीजन में कुछ मैचों में काफी प्रभावशाली रहे हैं, लेकिन भारत के पूर्व दिग्गज संजय मांजरेकर का मानना है कि अगर अहमदाबाद में फ्लैट पिच मिलेगी, तो आर अश्विन राजस्थान के लिए ही समस्या बन जाएंगे।

IPL 2022- संजय मांजरेकर का बड़ा बयान, अगर ऐसा हुआ तो आर अश्विन खुद अपनी टीम के लिए बन जाएंगे समस्या 4

संजय मांजरेकर ने एक इंटरव्यू में कहा कि, “फ्लैट पिचों पर राजस्थान रॉयल्स के लिए रविचंद्रन अश्विन एक समस्या हैं, क्योंकि वो काफी सारे वैरिएशन का प्रयोग करते हैं। ऐसे मौके पर वो काफी कम ही स्पिन गेंदबाजी करते हैं लेकिन जब टर्न कराते हैं तो फिर खतरनाक गेंदबाज बन जाते हैं। अगर पिच स्पिनरों की मददगार हुई तो राजस्थान रॉयल्स को फायदा होगा क्योंकि चहल और अश्विन लगातार गेंदबाजी करते हैं।”