'बलिदान बैज' पर सवाल उठाने वाले पाकिस्तानियों को इस अभिनेता ने दिया जवाब

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

धोनी के ‘बलिदान बैज’ पर सवाल उठाने वाले पाकिस्तानियों को इस अभिनेता ने दिया करारा जवाब 

धोनी के ‘बलिदान बैज’ पर सवाल उठाने वाले पाकिस्तानियों को इस अभिनेता ने दिया करारा जवाब

5 जून को भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ एक आसान जीत दर्ज कर ली थी. अब भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 9 जून को अपना अगला मैच खेलना है, लेकिन इस मैच से पहले धोनी के साउथ अफ्रीका के खिलाफ ‘बलिदान बैज’ के साथ खेलने को लेकर एक बड़ा विवाद हो गया है. धोनी ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ अपने ग्लव्स में ‘बलिदान बैज’ लगाया था.

पाकिस्तान ने की आईसीसी से शिकायत

धोनी के 'बलिदान बैज' पर सवाल उठाने वाले पाकिस्तानियों को इस अभिनेता ने दिया करारा जवाब 1

दरअसल, धोनी के साउथ अफ्रीका के खिलाफ अपने ग्लव्स में ‘बलिदान बैज’ लगाने की शिकायत पाकिस्तान ने आईसीसी से की थी. आईसीसी ने बीसीसीआई से इस मामले में बात भी की हैं और धोनी के ग्लव्स से ‘बलिदान बैज’ हटाने के लिए कहा है.

हालाँकि, आईसीसी के इस फैसले से भारतीय टीम के करोड़ो क्रिकेट प्रशंसक काफी नाराज हो गए हैं, लेकिन बीसीसीआई धोनी के साथ खड़ी हैं. धोनी को अपने साथी क्रिकेटरों व भारत के पूर्व क्रिकेटरों का भी सपोर्ट मिल रहा हैं और बीसीसीआई इस पूरी कोशिश में लगी हुई है, कि धोनी अपने इस ‘बलिदान बैज’ के साथ पूरे विश्व कप में खेले.

अभिनेता रितेश देशमुख ने भी किया धोनी का समर्थन 

धोनी के 'बलिदान बैज' पर सवाल उठाने वाले पाकिस्तानियों को इस अभिनेता ने दिया करारा जवाब 2

फिल्म अभिनेता रितेश देशमुख़ ने भी धोनी का समर्थन किया हैं और उनका मानना है, कि इस किसी की भी भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचनी चाहिए थी. उनका मानना है, कि यह बलिदान बैज बहादुरी का प्रतिक है.

फिल्म अभिनेता रितेश देशमुख़ ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, “भारतीय सेना सत्ता में हमेशा राजनीतिक दल से स्वतंत्र रही है. हमें उन पर गर्व है. लेफ्टिनेंट कर्नल एमएस धोनी ने सेना के प्रतीक चिन्ह को गर्व के प्रतीक के रूप में पहना है. मुझे नहीं लगता, कि इससे किसी की भावना को ठेस पहुंचनी चाहिए, वास्तव में यह बहादुरी को सम्मानित करता है.”

यहाँ देखें रितेश देशमुख का ट्वीट

 

Related posts