अभिनेत्री ने बीसीसीआई पर उठाए सवाल, कहा प्रदुषण के बावजूद दिल्ली में मैच क्यों?

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इस बॉलीवुड अभिनेत्री ने बीसीसीआई पर उठाए सवाल, कहा प्रदुषण के बावजूद दिल्ली में मैच क्यों? 

इस बॉलीवुड अभिनेत्री ने बीसीसीआई पर उठाए सवाल, कहा प्रदुषण के बावजूद दिल्ली में मैच क्यों?

भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का पहला टी-20 मैच दिल्ली के अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में 3 नवंबर रविवार को खेला जाना है. प्रदुषण के बढ़ते स्तर को देखते हुए इस मैच को शिफ्ट कराने के लिए कई बड़ी हस्तियाँ बोल रही है. खुद भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने भी इस मैच को शिफ्ट करने की बात कही थी. अब एक बॉलीवुड अभिनेत्री ने भी इस मैच को शिफ्ट करने की मांग की है.

गांगुली ने कहा, तय हुए कार्यक्रम के मुताबिक होगा मैच

इस बॉलीवुड अभिनेत्री ने बीसीसीआई पर उठाए सवाल, कहा प्रदुषण के बावजूद दिल्ली में मैच क्यों? 1

बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने गुरुवार को मीडिया से बात करते हुए अपने एक बयान में कहा है, कि “हम तय कार्यक्रम के मुताबिक ही आगे बढ़ेंगे.

सौरव गांगुली के इस बयान से साफ़ हो गया है, कि 3 नवंबर को दिल्ली में होने वाला मैच तय कार्यक्रम के ही मुताबिक होगा. बीसीसीआई का इसको शिफ्ट करने का कोई मन नहीं है.

अभिनेत्री दिया मिर्जा की मैच को शिफ्ट करने की मांग

इस बॉलीवुड अभिनेत्री ने बीसीसीआई पर उठाए सवाल, कहा प्रदुषण के बावजूद दिल्ली में मैच क्यों? 2

बॉलीवुड अभिनेत्री दिया मिर्जा बीसीसीआई के इस फैसले से निराश है और उन्होंने सोशल मीडिया में अपनी निराशा जाहिर करते हुए लिखा, “यह चौंकाने वाला है कि बीसीसीआई ने दिल्ली का AQI 412 होने के बावजूद टी-20 मैच के साथ आगे बढ़ने का फैसला किया है! प्रदूषण के खतरें को पूरी तरह से नकारा गया है.”

अभिनेत्री दिया मिर्जा ने अपने इस ट्वीट के साथ एक तस्वीर भी शेयर की है. जिसमे उन्होंने 31 अक्टूबर के प्रदुषण का AQI बताया है. साथ ही उन्होंने इस तस्वीर के जरिये ये भी बताया, कि कितने नंबर तक यह प्रदुषण खतरनाक साबित हो सकता है.

सोशल मीडिया पर आ रही लोगो की मिली-जुली प्रतिक्रिया

इस बॉलीवुड अभिनेत्री ने बीसीसीआई पर उठाए सवाल, कहा प्रदुषण के बावजूद दिल्ली में मैच क्यों? 3

सोशल मीडिया पर कई लोग प्रदुषण को लेकर ट्वीट कर रहे हैं. कुछ लोगो का मानना है, कि मैच होना चाहिए. वहीं कुछ लोग नहीं चाहते हैं, कि प्रदुषण के चलते यह मैच खेला जाए. हालांकि बीसीसीआई साफ़ कर चूका है, कि मैच तक कार्यक्रम के अनुसार ही होगा.

Related posts