इंग्लैंड के फैन्स का डेविड वार्नर ने अनोखे अंदाज में उड़ाया मजाक, देख कर आपको आ

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

WATCH : अंग्रेजो ने किया डेविड वार्नर को स्लेज तो काफी फनी अंदाज में दिया वार्नर ने जवाब 

WATCH : अंग्रेजो ने किया डेविड वार्नर को स्लेज तो काफी फनी अंदाज में दिया वार्नर ने जवाब

जब भी क्रिकेट के मैदान पर इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया की टीम भिड़ती हैं तो वहां के फैन्स पहले से ज्यादा रूचि लेने लगते हैं. ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है इस समय एशेज सीरीज में, जहाँ स्टीव स्मिथ, डेविड वार्नर और कैमरून बैनक्रॉफ्ट पर लगे पिछले साल बैन का मजाक उड़ा रहे हैं. अब डेविड वार्नर ने भी फैन्स को अनोखे अंदाज में जवाब दिया है.

वार्नर ने इंग्लैंड के फैन्स के साथ की मस्ती

WATCH : अंग्रेजो ने किया डेविड वार्नर को स्लेज तो काफी फनी अंदाज में दिया वार्नर ने जवाब 1

एजबेस्टन क्रिकेट ग्राउंड पर खेले जा रहे एशेज सीरीज के पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन शनिवार का अंत ऑस्ट्रेलिया ने अपनी दूसरी पारी में तीन विकेट के नुकसान पर 124 रनों के स्कोर के साथ किया है. इस मैच के दौरान डेविड वॉर्नर मैदान पर इंग्लिश फैन्स के साथ मस्ती करते हुए नजर आए.

जब ऑस्ट्रेलिया गेंदबाजी कर रहा था तब दर्शक इनका मजाक उड़ा रहे थे. डेविड वार्नर बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे थे तो दर्शक उनकी स्लेजिंग कर रहे थे. दर्शक का यह कहना था कि वॉर्नर की जेब में सैंडपेपर है, लेकिन वॉर्नर ने अपनी जेबें दिखाते हुए कहा कि ये एकदम खाली हैं.

पहले भी इंग्लैंड के दर्शक करते रहे इस तरह स्लेजिंग

इंग्लैंड

स्टीव स्मिथ, डेविड वॉर्नर और कैमरून बैंक्रॉफ्ट प्रतिबंध के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापस आ चुके हैं. एजबेस्टन में पहले टेस्ट के बाद उन्होंने केपटाउन में हुए गेंद से छेड़छाड़ मामले को पीछे छोड़ दिया है. जैसा की उम्मीद थी यहां इंग्लैंड में फैन्स ने इन तीनों खिलाड़ियों का स्वागत सैंडपेपर के साथ ही किया.

एशेज में जब बैंनफ्रॉफ्ट टीम में शामिल हुए तो दर्शकों ने और भी खराब टिप्पणियां की. एजबेस्टन में दर्शक और ज्यादा खुलकर सामने आए. वे हाथों में सैंडपेपर लेकर इन तीनों का मजाक उड़ाते रहे. एजबेस्टन के दर्शकों के सामने खेलना सबसे कठिन माना जाता है.

मैच ऑस्ट्रेलिया के पकड़ से बाहर जा रहा

WATCH : अंग्रेजो ने किया डेविड वार्नर को स्लेज तो काफी फनी अंदाज में दिया वार्नर ने जवाब 2

अब तक इस मैच इंग्लैंड की टीम का दबदबा साफ नजर आ रहा है. पहले पारी में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने ज्यादा रन बनाए. इंग्लैंड की टीम ने उसके बाद अच्छी बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में लगभग 90 रनों का बढ़त बना लिया. जिसके बाद ऑस्ट्रलिया टीम की दूसरी पारी में भी स्थिति अच्छी नहीं है.

 

Related posts

1 Comment

  1. बॉल टेम्परिंग विवाद में नाम आने के बाद लीड्स टेस्ट में कुछ ऐसे गेंदबाजों की मदद करते पकड़े गये डेव

    […] टेस्ट मैच के तीसरे दिन मैदान पर डेविड वार्नर ने एक कमाल की खेल भावना दिखाई. दरअसल […]

Comments are closed.