डिविलियर्स को गेंदबाजी करना सबसे मुश्किल काम था: मिशेल जॉनसन | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

डिविलियर्स को गेंदबाजी करना सबसे मुश्किल काम था: मिशेल जॉनसन 

अभी हाल ही में अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास की घोषणा करने वाले ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन ने अपने पुरे करियर के दौरान एबी डिविलियर्स को सबसे खतरनाक बल्लेबाज माना, जॉनसन ने कहा बाकी किसी भी खिलाड़ी को गेंदबाजी करना कोई मुश्किल काम नहीं था, लेकिन डिविलियर्स को गेंदबाजी करने मे मुझे काफी दिक्कत होती थी.

जॉनसन ने क्रिकेट इनसाइड से बातचीत करते हुए कहा कि उनके करियर के दौरान एबी डीविलियर्स को गेंदबाज़ी करना सबसे मुश्किल होता था.

जॉनसन ने कहा, ”वो हमारी जेनरेशन के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज़ों में से एक हैं. डीविलियर्स को आउट करना मेरे लिए हमेशा एक बड़ा चैलेंज होता था.”

 

जॉनसन ने डिविलियर्स के बारे में चर्चा करते हुए कहा, कि-

 

”मुझे आज भी याद है साल 2014 में सेंचुरियन में खेले गए मुकाबले में मैं अच्छी गेंदबाज़ी कर रहा था. मुझे कुछ विकेट भी मिले थे. तभी एबी डीविलियर्स मैदान पर बल्लेबाज़ी करने आए और उन्होनें बिना कोई प्रेशर लिए अपना नैचुरल गेम खेला और ये किसी भी गेंदबाज़ के लिए मुश्किल होता है जब वो अच्छी गेंदबाज़ी कर रहा हो और कोई बल्लेबाज़ आकर नैचुरल गेम खेलना शुरू कर दे. इसीलिए मैं हमेशा अपने करियर में एबी डीविलियर्स को गेंदबाज़ी करते वक्त सबसे मुश्किल बल्लेबाज़ मानता रहा.”

Related posts

Leave a Reply