IPL 2020- हर आईपीएल टीम का एक बल्लेबाज जो इस साल बना सकता है सबसे ज्यादा रन 1
Prev1 of 8
Use your ← → (arrow) keys to browse

विश्व क्रिकेट की सबसे प्रतिष्ठित टी20 क्रिकेट लीग इंडियन प्रीमियर लीग के अगले सीजन का आगाज होने में अभी तो कुछ महीनों का वक्त बचा हुआ है। आईपीएल दुनिया में सबसे लोकप्रिय टी20 क्रिकेट लीग में शुमार हो चुका है ऐसे में पूरे क्रिकेट जगत की इस लीग पर नजरें हैं। आईपीएल के अगले सीजन का भी फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

आईपीएल के अगले सीजन में सभी टीमों के वो बल्लेबाज जो रह सकते हैं बेस्ट स्कोरर

आईपीएल के हर सीजन में बल्लेबाजों और गेंदबाजों के बीच जबरदस्त होड़ देखने को मिलती है। इसी तरह से इस सीजन में भी इस होड़ के खास मायने हैं। आईपीएल के अगले सीजन में बल्लेबाजों की बात करें तो सभी टीमों के पास कुछ ऐसे बल्लेबाज मौजूद हैं जो अपनी खास चमक बिखेर सकते हैं।

IPL 2020- हर आईपीएल टीम का एक बल्लेबाज जो इस साल बना सकता है सबसे ज्यादा रन 2

तो यहां पर आईपीएल 13 से पहले सभी टीमों से एक-एक उन बल्लेबाजों की चर्चा करते हैं जो अगले सीजन में अपनी टीम के लिए रह सकते हैं सर्वश्रेष्ठ स्कोरर, तो आईए डालले हैं उन सभी टीमों के एक-एक बल्लेबाजों पर एक नजर…

IPL 2020- हर आईपीएल टीम का एक बल्लेबाज जो इस साल बना सकता है सबसे ज्यादा रन 3

चेन्नई सुपर किंग्स- सुरेश रैना

आईपीएल के इतिहास में चेन्नई सुपर किंग्स के अनुभवी बल्लेबाज सुरेश रैना को मिस्टर आईपीएल के नाम से जाना जाता है। सुरेश रैना आईपीएल में सबसे निरंतरता के साथ प्रदर्शन करने वाले बल्लेबाज रहे हैं, जिनके बल्ले से हर सीजन रनों का अंबार लगता है। चेन्नई सुपर किंग्स के सबसे भरोसेमंद बल्लेबाज सुरेश रैना का रिकॉर्ड भी कमाल का रहा है।

आईपीएल

रैना ने अब तक के 12 आईपीएल सीजन में दूसरे सर्वश्रेष्ठ रन गेटर रहे हैं।  सुरेश रैना के बल्ले से अब तक 193 मैचों में 5368 रन निकले हैं। तो वहीं पिछले सीजन उन्होंने 17 मैचों में 383 रन बनाए थे। जिस तरह से आईपीएल में सुरेश रैना का फॉर्म नजर आता है उससे तो लगता है कि वो अगले सीजन अपनी टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रह सकते हैं।

Prev1 of 8
Use your ← → (arrow) keys to browse