हार्दिक पांड्या के टीम में जगह मिलने पर बौखलाया बीसीसीआई का ये अधिकारी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

हार्दिक पांड्या के टीम में जगह मिलने पर बौखलाया बीसीसीआई का ये अधिकारी, कहा विजय शंकर के साथ हुई नाइंसाफी 

हार्दिक पांड्या के टीम में जगह मिलने पर बौखलाया बीसीसीआई का ये अधिकारी, कहा विजय शंकर के साथ हुई नाइंसाफी

एक टॉक शो में महिला विरोधी बयान के बाद निलंबित हुए हार्दिक पांड्या और केएल राहुल की जगह ऑल राउंडर विजय शंकर और बल्लेबाज शुभमन गिल को टीम में शामिल करने का फैसला लिया गया था. अब इन दोनों खिलाड़ियों का निलबंन खत्म हो गया है. हार्दिक पांड्या न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के लिए रवाना हो गएं हैं. बता दें, पांड्या और राहुल को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज से और न्यूजीलैंड सीरीज से बाहर कर दिया गया था.

हार्दिक पांड्या के टीम में जगह मिलने पर बौखलाया बीसीसीआई का ये अधिकारी, कहा विजय शंकर के साथ हुई नाइंसाफी 1

हार्दिक पांड्या का टीम में शामिल करना गलत फैसला 

हार्दिक पांड्या के टीम में जगह मिलने पर बौखलाया बीसीसीआई का ये अधिकारी, कहा विजय शंकर के साथ हुई नाइंसाफी 2

अब बीसीसीआई अधिकारियों में से एक ने कहा कि वह हार्दिक पांड्या को जल्द से जल्द भारतीय राष्ट्रीय क्रिकेट टीम में शामिल होने के लिए  पीछे के तर्क को नहीं समझ पा रहा है. उनका मानना है कि निलंबन रद्द करना अच्छी बात है, लेकिन भारत की टीम में शामिल होना ये फैसला सही नहीं है. तब जब  एक युवा खिलाड़ी को उनकी अनुपस्थिति में टीम की ओर से खेलने का मौका मिला है.

उन्होंने कहा,

मैं अभी भी इस तर्क को समझ नहीं पा रहा हूँ. विजय शंकर को आप क्या संदेश भेज रहे हैं? क्या हमारी बेंच मज़बूत है?भारतीय क्रिकेट प्रशासन अक्षमता के मामले में फंसता जा रहा है. आप एक युवा खिलाड़ी के साथ बहुत गलत कर रहे हैं. मुझे नहीं लगता आखिरी बचे दो मैच के लिए ये फैसला लेना सही है. मुझे लगता है विजयशंकर जैसे खिलाड़ियों के पास ये गलत संदेश जाएगा.

हार्दिक पांड्या के टीम में जगह मिलने पर बौखलाया बीसीसीआई का ये अधिकारी, कहा विजय शंकर के साथ हुई नाइंसाफी 3

विजय शंकर 15 जनवरी को एडिलेड में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में टीम से जुड़े थे 

बता दें, विजय शंकर 15 जनवरी को एडिलेड में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए दूसरे वनडे में टीम के साथ जोड़ा ग्या था. उसके बाद उनको मौके तो मिले. लेकिन उनका प्रदर्शन वैसा नहीं रहा जिसकी वजह से उनको टीम में चुना गया है. हालांकि अबतक इस खिलाड़ी को बल्लेबाजी  करने का अवसर नहीं मिला है. जबकि गिल को ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया था. लेकिन न्यूजीलैंड दौरे में वो टीम का हिस्सा हैं. लेकिन इस खिलाड़ी को भी अबतक कोई मौका नहीं मिला है.

हार्दिक पांड्या के टीम में जगह मिलने पर बौखलाया बीसीसीआई का ये अधिकारी, कहा विजय शंकर के साथ हुई नाइंसाफी 4

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Related posts