Tata-IPL 2022-Prize-Money-All-T20-League
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

क्रिकेट जगत की सबसे बड़ी और लोकप्रिय टी20 क्रिकेट लीग इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन का रोचक सफर अब थमने वाला है। आईपीएल का ये सीजन खत्म होने से केवल 2 मैच दूर खड़ा है। जिसके बाद अब हर किसी को अगले सीजन का इंतजार रहेगा। आईपीएल के इस सीजन में कुछ खिलाड़ी निखरे तो कुछ बिखरे नजर आए।

ये 3 विदेशी खिलाड़ी अब शायद ही दिखेंगे आईपीएल में

आईपीएल का 15वां सीजन कुछ खिलाड़ियों के लिए काफी निराशाजनक रहा। जिसमें कई ऐसे विदेशी खिलाड़ी शामिल हैं, जिन्होंने इस बार मिले मौके पर पूरी तरह से निराश किया। टीमें अब फिर से अगले सीजन के लिए तैयारी में लग जाएंगी।

IPL 2022- इन 3 विदेशी खिलाड़ियों का खत्म हुआ करियर! अब शायद ही नजर आएंगे आईपीएल में 1

लेकिन इस बार खराब प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों पर भी फैसला लेंगी। जिसमें इस सीजन कुछ विदेशी नाम पूरी तरह से नाकाम रहे। तो आपको बताते हैं वो 3 खिलाड़ी जिनका इस सीजन के प्रदर्शन के बाद आईपीएल में शायद ही मिले जगह…

मैथ्यू वेड

आईपीएल के इस सीजन में जबरदस्त प्रदर्शन कर फाइनल का टिकट कटा चुकी गुजरात टाइटंस ने ऑक्शन में अपनी टीम में ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर बल्लेबाज मैथ्यू वेड को चुना था। मैथ्यू वेड की बिग-बैश लीग की फॉर्म को देखते हुए गुजरात टाइटंस को उनसे काफी भरोसा था।

IPL 2022- इन 3 विदेशी खिलाड़ियों का खत्म हुआ करियर! अब शायद ही नजर आएंगे आईपीएल में 2

मैथ्यू वेड को यहां गुजरात टाइटंस ने काफी मौके दिए लेकिन वो अपने प्रदर्शन से छाप नहीं छोड़ सके। मैथ्यू वेड को इस सीजन 9 मैच खेलने का अवसर मिला, लेकिन वो इस दौरान केवल 149 रन ही बना सके। मैथ्यू वेड को इस प्रदर्शन के बाद अब गुजरात टाइटंस रिलीज कर सकती है, जिसके बाद उन्हें शायद कभी मौका मिले।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse