आईपीएल 2021 पर छाए संकट के बादल, इंडिया लीजेंड्स के 3 खिलाड़ी निकले कोरोना पॉजिटिव 1

कुछ दिन पहले ही देश में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज खेली जा रही थी. इस टूर्नामेंट को इंडिया लीजेंड्स की टीम ने अपने शानदार प्रदर्शन के चलते जीत लिया था. भारतीय टीम ने फाइनल मुकाबले में श्रीलंका को 14 रन के अंतर से हरा दिया था. हालांकि रोड सेफ्टी टूर्नामेंट के बाद क्रिकेट प्रेमियों के लिए काफी बुरी खबरें सामने आ रही है.

सचिन तेंदुलकर और युसूफ पठान पाए गए कोरोना पॉजिटिव

आईपीएल 2021 पर छाए संकट के बादल, इंडिया लीजेंड्स के 3 खिलाड़ी निकले कोरोना पॉजिटिव 2

शनिवार 27 मार्च को भारतीय क्रिकेट प्रेमियों के लिए काफी बुरी खबर सामने आई थी. दरअसल, इंडिया लीजेंड्स के कप्तान सचिन तेंदुलकर कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. उन्होंने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर दी है.

सचिन तेंदुलकर के बाद युसूफ पठान को भी कोरोना हो गया. वह भी इंडिया लीजेंड्स टीम का हिस्सा थे और उन्होंने फाइनल मुकाबले में भारतीय टीम के लिए 36 गेंदों पर 62 रन की पारी खेली थी. युसूफ पठान ने फाइनल में गेंदबाजी में शानदार प्रदर्शन करते हुए 4 ओवर में मात्र 26 रन देकर 2 विकेट हासिल किये.

सुब्रमण्यम बद्रीनाथ की रिपोर्ट भी आई कोरोना पॉजिटिव

आईपीएल 2021 पर छाए संकट के बादल, इंडिया लीजेंड्स के 3 खिलाड़ी निकले कोरोना पॉजिटिव 3

सचिन और युसूफ पठान के बाद पूर्व क्रिकेटर सुब्रमण्यम बद्रीनाथ भी कोरोना वायरस पॉजीटिव पाए गए हैं. वे तीसरे भारतीय खिलाड़ी हैं जो पिछले दो दिन में इस वायरस की संक्रमण में आए हैं. इन तीनों खिलाड़ियों के युवराज सिंह, इरफान पठान, मोहम्मद कैफ, आर विनय कुमार, नमन ओझा और मनप्रीत गोनी जैसे खिलाड़ी भी खेले थे.

तमिलनाडु से ताल्लुक रखने वाले बद्रीनाथ ने अपने पॉजिटिव आने की जानकारी टि्वटर के जरिए दी. उन्होंने लिखा, “मैं लगातार जरूरी बचाव सावधानी अपना रहा था और लगातार टेस्ट भी करा रहा था. हालांकि मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजीटिव आया है और मुझमें हल्के लक्षण हैं. मैं सभी प्रोटोकॉल का पालन करूंगा और घर पर आइसोलेट रहूंगा. साथ ही मेरे फिजिशियन की सलाह के अनुसार जरूरी कदम उठाऊंगा.”

आईपीएल पर छाए संकट के बादल

आईपीएल 2021 पर छाए संकट के बादल, इंडिया लीजेंड्स के 3 खिलाड़ी निकले कोरोना पॉजिटिव 4

बीसीसीआई ने आईपीएल 2021 के शेड्यूल का ऐलान किया हुआ है. 9 अप्रैल से दुनिया की सबसे लोकप्रिय टी-20 लीग खेली जाएगी. वहीं इसका फाइनल मुकाबला 30 मई को खेला जाएगा.

हालांकि जिस तरह इंडिया लीजेंड्स के 3 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उसे देखते हुए आईपीएल में संकट के बाद छा गए हैं. भारत में भी कोरोना के केस इनदिनों बढ़ चुके हैं. ऐसे में आईपीएल के यह सीजन में खतरा मंडरा रहा है.

cricket is my first and last love, I know cricket only cricket, I love watching cricket because cricket is my passion and my passion is my work my favourite player Mike Hussey and Kl Rahul