कोलकाता नाईट राइडर्स के कोच साइमन कैटिच ने माना आपसी मतभेद की वजह से प्लेऑफ से बाहर हुई टीम 1

कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम के लिए ये आईपीएल सीजन अच्छा नहीं गया. कोलकाता की टीम ने इस सीजन की शुरुआत बहुत ही अच्छी की थी, लेकिन फिर 6 लगातार मैच हार कर सीजन से बाहर हो गयी. कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम कल मुंबई इंडियंस की टीम से 9 विकेट से हार कर टूनामेंट से बाहर हो गयी.

अपने टीम से निराश दिखे कोलकाता के सहायक कोच

कोलकाता नाईट राइडर्स के कोच साइमन कैटिच ने माना आपसी मतभेद की वजह से प्लेऑफ से बाहर हुई टीम 2

मुंबई इंडियंस से मिली हार के बाद कोलकाता नाईट राइडर्स के सहायक कोच ऑस्ट्रेलिया के साइमन कैटिच ने कहा कि

“हम पिछले कुछ मैचों से हारने के बाद थोड़ा सा खेल से बहुत स्पष्ट थे. हमें एक टीम के रूप में  खेलना था. आईपीएल में सबसे  महत्वपूर्ण है टीम के रूप में लय बरकरार रखना, और मुझे लगता है कि एकता. यह ऐसी चीज है जिस पर केकेआर को बहुत गर्व है.”

उन्होंने आगे कहा कि

“हम एक बहुत ही सफल फ्रेंचाइजी है और यह एक ऐसी चीज है. जिसमें शामिल सभी लोगों ने लंबी अवधि में योगदान देने के लिए बहुत मेहनत की है. ऐसी कई पहलु हैं जिसे हमें निश्चित रूप से बेहतर बनाने के लिए काम करना होगा. यह इसलिए है क्योंकि इसमें कोई संदेह नहीं है कि इस अभियान के दौरान, हमारे टीम की लय निश्चित रूप से बदल गयी थी.”

कोलकाता नाईट राइडर्स के कोच साइमन कैटिच ने माना आपसी मतभेद की वजह से प्लेऑफ से बाहर हुई टीम 3

साइमन कैटिच ने माना की टीम ने बीच सत्र में लय खोई

कोलकाता नाईट राइडर्स के कोच साइमन कैटिच ने माना आपसी मतभेद की वजह से प्लेऑफ से बाहर हुई टीम 4

इस आईपीएल के बीच सत्र में कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम ने अपनी लय खो दी थी इस बात पर अपनी राय रखते हुए कोलकाता के सहायक कोच ने कहा कि

“हमने बहुत अच्छी शुरुआत की थी लेकिन टूर्नामेंट के उस बीच में हम बुरी तरह से हारने लगे.  आज की हार स्पष्ट रूप से निराशाजनक है, लेकिन यहाँ मुंबई के खिलाफ जीत हासिल करना एक कठिन सवाल था. हमारे पास स्पष्ट रूप से यहां शानदार रिकॉर्ड नहीं है. हां, आज जीतना और हासिल करना बहुत अच्छा होता.”

दिनेश कार्तिक की टीम में बीच सत्र में हुआ था विवाद

कोलकाता नाईट राइडर्स के कोच साइमन कैटिच ने माना आपसी मतभेद की वजह से प्लेऑफ से बाहर हुई टीम 5

शुरूआत के मैचों में कोलकाता की टीम ने अच्छा खेल दिखाया था लेकिन उसके बाद लगातार हार के बाद खबर आने लगी थी की आंद्रे रसेल और कप्तान दिनेश कार्तिक के बीच सब सही नहीं है. क्योंकी ये दोनों खिलाड़ी प्रेस कांफ्रेस में आकर भी कुछ ऐसा बोल रहे थे. जिसका असर टीम के प्रदर्शन पर दिखा भी.

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें