प्रशंसक ने जयदेव को अकादमी में दाखिला लेने की सलाह, तो दिया ये करारा जवाब

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल 2019: सोशल मीडिया पर एक यूजर ने दी जयदेव उनादकट को अकादमी में दाखिला लेने की सलाह, मिला यह जवाब 

आईपीएल 2019: सोशल मीडिया पर एक यूजर ने दी जयदेव उनादकट को अकादमी में दाखिला लेने की सलाह, मिला यह जवाब

जयदेव उनादकट आईपीएल 2019 की नीलामी में एक ऐसे खिलाड़ी थे. जिन्हें हर टीम खरीदना चाहती थी. उन्हें आईपीएल 2019 की नीलामी में राजस्थान रॉयल्स की टीम ने 8.40 करोड़ की मोटी कीमत में ख़रीदा था. राजस्थान को इस सीजन उनसे काफी उम्मीदें थी, लेकिन वह अबतक उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाये हैं.

10.66  की इकॉनामी से खर्च कर बैठे रन 

आईपीएल 2019: सोशल मीडिया पर एक यूजर ने दी जयदेव उनादकट को अकादमी में दाखिला लेने की सलाह, मिला यह जवाब 1

जयदेव उनादकट ने इस सीजन अबतक कुल 11 मैच खेले. जिसमे उन्होंने 10.66 की बहुत खराब इकॉनामी रेट से रन खर्च किये हैं. इस दौरान उन्हें मात्र 10 विकेट ही हासिल हो पाये हैं. वह अपनी टीम के लिए इस सीजन अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए है.

राजस्थान रॉयल्स की टीम को उनसे काफी उम्मीदें थी, लेकिन वह उम्मीदों में खरे नहीं उतर पाए है. उनके खराब प्रदर्शन का सोशल मीडिया में भी जमकर मजाक उड़ाया गया. साल 2018 के आईपीएल में भी वह राजस्थान रॉयल्स के लिए अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए थे.

बता दें, कि उन्होंने आईपीएल में कुल 73 मैच खेले हुए है. जिसमे उन्होंने 28.46 की औसत से 77 विकेट हासिल किये हुए है. इस दौरान उनका इकॉनामी रेट 8.73 का रहा है.

ट्विटर यूजर ने दी जयदेव को अकादमी में दाखिला लेने की सलाह 

आईपीएल 2019: सोशल मीडिया पर एक यूजर ने दी जयदेव उनादकट को अकादमी में दाखिला लेने की सलाह, मिला यह जवाब 2

रचित माथुर नाम के एक ट्विटर यूजर ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से राजस्थान रॉयल्स के जयदेव उनादकट को लेकर ट्वीट किया था, कि “कृपया क्रिकेट अकादमी में दाखिला लें और गेंदबाजी करना सीखें”

 

जयदेव उनादकट ने दिया करारा जवाब

आईपीएल 2019: सोशल मीडिया पर एक यूजर ने दी जयदेव उनादकट को अकादमी में दाखिला लेने की सलाह, मिला यह जवाब 3

राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट ने इस ट्विटर यूजर को अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से जवाब देते हुए लिखा, “क्या अद्भुत सेवा और स्टाफ है विस्तारा एयरलाइन्स की… !! सुबह की यात्रा कभी भी कम तनावपूर्ण नहीं रही, अभी विस्तारा क्लब में दाखिला लिया है.”

 


अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Related posts