महान बल्लेबाज ब्रायन लारा का मानना ये दो भारतीय बल्लेबाज हैं बहुत ज्यादा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

महान बल्लेबाज ब्रायन लारा ने इस युवा भारतीय खिलाड़ी को बताया भारत का अगला सचिन तेंदुलकर 

महान बल्लेबाज ब्रायन लारा ने इस युवा भारतीय खिलाड़ी को बताया भारत का अगला सचिन तेंदुलकर

वेस्टइंडीज एक समय क्रिकेट खेलने वाले देशों में एक महाशक्ति के रूप में जाना जाता था. इस टीम ने 2 बार लगातार विश्व कप पर कब्ज़ा जमाया था. ब्रायन लारा जैसे खिलाड़ी देने वाले इस देश में शक्ति अब सिर्फ टी20 क्रिकेट में ही देखने को मिलती है. वेस्टइंडीज की टीम में ब्रायन लारा जैसे दिग्गज खिलाड़ी खेले है.

भारत और इंग्लैंड को मान रहे विश्व कप जीतने का दावेदार

महान बल्लेबाज ब्रायन लारा ने इस युवा भारतीय खिलाड़ी को बताया भारत का अगला सचिन तेंदुलकर 1

इस समय आईपीएल में इंग्लिश कमेंट्री कर रहे वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा का मानना है की इस विश्व कप में भारतीय टीम और इंग्लैंड की टीम खिताब की प्रबल दावेदार है. लारा का मानना है की इस बार विश्व कप में हम लोगों को 350 का स्कोर आसानी से देखने को मिल सकता है. लारा ने कहा की हमारे समय 250 या 275 का स्कोर अच्छा और सुरक्षित माना जाता था पर आज के क्रिकेट में ये स्कोर बहुत ही कम है. अब तो टीमें 400 रन भी बनाने लगी हैं. अब तो टीमें अंत के 10 ओवरों में 100 रन बहुत आसानी से बना लेती है.

ऋषभ पंत में है बहुत प्रतिभा

महान बल्लेबाज ब्रायन लारा ने इस युवा भारतीय खिलाड़ी को बताया भारत का अगला सचिन तेंदुलकर 2

ब्रायन लारा ने ऋषभ पंत के बारे में बोलते हुए कहा कि

” मुझे लगता है की वो बहुत अच्छा खिलाड़ी है. वो एक आक्रमक बल्लेबाज है. वो एक ऐसा बल्लेबाज जो कुछ समय में खेल को अपनी टीम की तरफ मोड़ सकता हैं, लेकिन उसको खेल को समझ कर अपनी बल्लेबाजी में परिवर्तन करना होगा.”

उन्होंने आगे कहा कि

“आप हमेशा ही आकर बड़े शॉट नहीं लगा सकते है. पिछले कुछ मैचों में वो जिस तरह के शॉट खेलकर आउट हुआ है वो विचार करने के योग्य है. मुझे उम्मीद है आगे जाकर वो अपने खेल में सुधार लायेगा और जिम्मेदारी के साथ शॉट खेलेगा. पंत अभी युवा है समय के साथ उसमें सुधार आता जायेगा.”

पृथ्वी शॉ है भारतीय क्रिकेट का भविष्य

महान बल्लेबाज ब्रायन लारा ने इस युवा भारतीय खिलाड़ी को बताया भारत का अगला सचिन तेंदुलकर 3

ब्रायन लारा ने युवा भारतीय बल्लेबाज पृथ्वी शॉ के बारे में बोलते हुए कहा कि

” विश्व कप की टीम में पंत का नाम ना होने पर लोग चर्चा कर रहे है लेकिन मैं पृथ्वी का नाम नहीं होने से आश्चर्य में हूँ. मैंने उनका टेस्ट पर्दापण शतक और आईपीएल में खेली गयी 99 रनों की पारी देखी है.”

उन्होंने आगे कहा कि

“वो गेंद को बहुत अच्छे से मारता है. अभी वो बहुत युवा है समय के साथ उसमें और भी सुधार आएगा. मुझे उम्मीद है की वो भारतीय टीम के लिए भी बहुत क्रिकेट खेलने वाला है.”

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें

 

Related posts