भारतीय अंडर-19 टीम ने इस विश्वकप में दिखाया है जबरदस्त प्रदर्शन

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

अंडर-19 विश्वकप: पिछले 5 मैचो में जिस अंदाज में खेला है भारत देख भूल जायेंगे विराट की सीनियर टीम को 

अंडर-19 विश्वकप: पिछले 5 मैचो में जिस अंदाज में खेला है भारत देख भूल जायेंगे विराट की सीनियर टीम को

भारतीय अंडर-19 टीम ने न्यूजीलैंड की मेजबानी में खेले जा रहे आईसीसी अंडर-19 क्रिकेट विश्वकप में जबरदस्त प्रदर्शन बरकरार रखते हुए सेमीफाइनल मुकाबलें में अपनी चिर-विरोधी टीम पाकिस्तान अंडर-19 टीम को धमाकेदार अंदाज में हरा दिया। पाकिस्तान अंडर-19 टीम को सेमीफाइनल मुकाबले में भारतीय अंडर-19 टीम ने एकतरफा अंदाज में खदेड़ते हुए 203 रनों के भारी अंतर से हराया।

अंडर-19 विश्वकप: पिछले 5 मैचो में जिस अंदाज में खेला है भारत देख भूल जायेंगे विराट की सीनियर टीम को 1

भारतीय अंडर-19 टीम का दिखा है इस विश्वकप में जलवा

भारतीय अंडर-19 टीम ने कप्तान पृथ्वी शॉ और कोच राहुल द्रविड़ के बीच की जबरदस्त जुगलबंदी के बीच फाइनल तक का सफर तय कर लिया है। भारतीय अंडर-19 टीम ने इस टूर्नामेंट के पहले मैच से ही जबरदस्त प्रदर्शन किया है। पृथ्वी शॉ की कप्तानी में टीम किसी चैंपियन की तरह खेल रही है मानो विरोधी टीम को नस्तेनाबूत करके ही रख दिया है। पहले मैच से जीत का जैसा अंदाज शुरू किया था उस अंदाज को भारतीय युवा खिलाड़ियों ने सेमीफाइनल तक बरकरार रखा।

अंडर-19 विश्वकप: पिछले 5 मैचो में जिस अंदाज में खेला है भारत देख भूल जायेंगे विराट की सीनियर टीम को 2

राहुल द्रविड़ की कोचिंग में टीम ने हर मैच को जीता है धमाकेदार अंदाज में

भारतीय अंडर-19 टीम के इस प्रदर्शन के पीछे राहुल द्रविड़ की मेहनत को कैसे भुलाया जा सकता है। राहुल द्रविड़ ने भारतीय अंडर-19 टीम में एक जान सी फूंक दी और इस यूथ क्रिकेट विश्वकप में में चैंपियन जैसा प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया। राहुल द्रविड़ की टीम के पीछे जो मेहनत की गई उसे युवा खिलाड़ियों ने जाया नहीं जाने दिया और इस यूथ क्रिकेट विश्वकप में अब तक जबरदस्त प्रदर्शन कर फाइनल में जगह बना ली है।

अंडर-19 विश्वकप: पिछले 5 मैचो में जिस अंदाज में खेला है भारत देख भूल जायेंगे विराट की सीनियर टीम को 3

 

भारतीय अंडर-19 टीम की इस विश्वकप के अब तक के सफर का पर नजर दौड़ाई जाए तो  भारतीय टीम ने पूरी तरह से डोमिनेट किया है।भारतीय अंडर-19 टीम ने पहला मैच ऑस्ट्रेलिया को 100 रनों से हराया। इस बड़ी टीम के खिलाफ मिली जीत के बाद तो भारतीय टीम का हौंसला देखते ही बनता है इसके बाद तो भारत ने पापुआ न्यू गिनी और जिम्बाब्वे को 10 विकेट से हराया तो क्वार्टर फाइनल मैच में बांग्लादेश को 131 रनों से हराया और अब सेमीफाइनल में पाक को 203 रनों से पस्त कर दिया।

https://twitter.com/Im_Dravid/status/958226361704882177

Related posts

Leave a Reply