वीडियो: सड़को पर ऑटो रिक्शा चलाते दिखा भारतीय टीम का स्टार खिलाड़ी, शिखर धवन ने शेयर की वीडियो | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो: सड़को पर ऑटो रिक्शा चलाते दिखा भारतीय टीम का स्टार खिलाड़ी, शिखर धवन ने शेयर की वीडियो 

वीडियो: सड़को पर ऑटो रिक्शा चलाते दिखा भारतीय टीम का स्टार खिलाड़ी, शिखर धवन ने शेयर की वीडियो

भारत ने श्री लंका के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज 3-0 से जीतकर श्री लंका का सूपड़ा साफ कर दिया। इस ऐतिहासिक जीत के बाद से भारतीय क्रिकेट टीम पूरी जश्न के मूड में नजर आ रही है। इसी बीच भारत की ओर से सबसे सफल बल्लेबाज और मैन आॅफ द सीरीज से नवाजे गये शिखर धवन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक आॅटो रिक्शा चलाते हुए नजर आ रहे हैं और सवारी के तौर पर भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या मौजूद थे।

डैडी डे सेलिब्रेशन मना रहे पांड्या और शिखर-

Daddy D di Auto Rickshaw Ride @hardikpandya93 ?????????

Gepostet von Shikhar Dhawan am Dienstag, 15. August 2017

 

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने एक वीडियों अपने आधिकारिक फेसबूक अंकाउट से एक वीडियों शेयर किया था, जिसमें वह एक आॅटो चलाते हुए नजर आ रहे थे। उनके साथ आॅटो रिक्शा के सवारी का मजा लेते हुए स्टार खिलाड़ी हार्दिक पांड्या भी मौजूद थे। आपको बता दे, भारतीय टीम ने 85 साल के क्रिकेट के इतिहास में पहली बार किसी विदेशी धरती पर टेस्ट सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप किया है। जिसके बाद से टीम के सभी खिलाड़ी मौज- मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

‘Daddy D’ सेलिब्रेशन के बारे में कहीं थी यह बात-

गब्बर नाम से फैसों के बीच प्रसिद्ध भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने डैडी डी सेलिब्रेशन का खुलासा करते हुए एक ट्वीट किया था, जिसमें वह हार्दिक पांड्या और के एल राहुल को टैग करते हुए उनकी शानदार पारी की बधाई दी थी। सोशल मीडिया पर शिखर धवन द्वारा किया गया यह ट्वीट कुछ ही देर में वायरल हो गया और लोगों ने धवन को डैडी डे कहकर चुटकी लेना शुरू कर दिया।कभी मूंछो का ताव देना या गब्बर के डाॅयलाग बोलना शिखर धवन के स्टाइल को लोंगों द्वारा काफी पसंद किया जाता है।

पांड्या ने खेली थी श्री लंका के खिलाफ आातिशी पारी-

वीडियो: सड़को पर ऑटो रिक्शा चलाते दिखा भारतीय टीम का स्टार खिलाड़ी, शिखर धवन ने शेयर की वीडियो 1

भारत द्वारा श्री लंका के खिलाफ खेले गए तीसरे और अन्तिम टेस्ट मैच के हीरो रहे हार्दिक पांड्या ने आतिशी पारी खेलते हुए मात्र 96 गेंदों पर 108 रनों की यादगार पारी खेली थी। उनका यह शतक टेस्ट कैरयिर का पहला टेस्ट शतक था। भारतीय टीम को अब श्री लंका के खिलाफ 5 वनडे अर्न्तराष्ट्रीय मैच और एकमात्र टी-20 मैच खेलने हैं।

Related posts