सनराईजर्स के ऑलराउंडर शकीब नहीं मानते बल्लेबाजी को लेकर नहीं है कोई दिक्कत

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

पंजाब के खिलाफ मिली करारी हार के बाद भी बाज नहीं आये शाकिब अल हसन, धोनी एंड कंपनी को दे डाली चुनौती 

पंजाब के खिलाफ मिली करारी हार के बाद भी बाज नहीं आये शाकिब अल हसन, धोनी एंड कंपनी को दे डाली चुनौती

इंडियन प्रीमियर लीग के ग्यारवें सीजन में सनराईजर्स हैदराबाद की टीम सबसे संतुलित नजर आ रही है। इस टीम ने इस सीजन के पहले तीनों मैचों में शानदार प्रदर्शन कर एकतरफा जीत हासिल की। सनराईजर्स हैदराबाद की टीम पहले तीन मैच जीतने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब के हाथों चौथा मैच गंवा बैठी।

PC_BCCI

शाकीब अपनी टीम की बल्लेबाजी को नहीं मानते चिंता का विषय

इस बार सनराईजर्स हैदराबाद की टीम की सबसे बड़ी ताकत उनकी गेंदबाजी है। इस टीम की गेंदबाजी जबरदस्त मजबूत नजर आ रही है लेकिन इनकी बल्लेबाजी पर हर कोई सवाल कर रहा है। वैसे पिछले मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ बल्लेबाजी चल भी नहीं सकी है लेकिन वहीं इस टीम के ऑलराउंडर शाकीब अल हसन ने बल्लेबाजी को लेकर कोई चिंता जैसी बात नहीं मानी है।

PC_BCCI

एक टीम को रहना होता है शारीरिक और मानसिक रूप से मजबूत

शाकीब अल हसन ने कहा, किजिन टीमों ने अब तक ट्रॉफी जीती है उनमें से ज्यादातर टीमें अपने अंतिम मैच खेल रहे हैं। उन मैचों के लिए महत्वपूर्ण है कि जब खिलाड़ी थके होते हैं, तो थकान का सामना करते हैं उन्हें ऐसी स्थिति से निपटने के लिए मानसिक और शारीरिक रूप से मजबूत होना चाहिए।”

हमारी बल्लेबाजी नहीं है चिंता का विषय

इसके साथ ही शाकीब ने आगे कहा किमुझे नहीं लगता है कि बल्लेबाजी हमारे लिए चिंता का विषय है। अगर हम अच्छी बल्लेबाजी करते हैं और हमारे बहुत अच्छे गेंदबाज हमारे इस अटैक का समर्थन करते हैं तो हम हम किसी को बी हमारे ने लिए एक मुश्किल साइड हैं। हम अपने कौशल में सुधार करने की कोशिश कर रहे हैं और मैं मुख्य कोच टॉम मूडी और गेंदबाजी कोच मुरली के साथ खुश हूं और मुझे बहुत मदद कर रहे हैं।”

शाकीब ने कहा किवो कुछ सालों से खेल रहे हैं। कुछ क्षेत्रों में सुधार करने की कोशिश करते समय हमें अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेलना होगा।”

PC_BCCI

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आए तो प्लीज इसे लाइक और शेयर करें।

Related posts

Leave a Reply

Required fields are marked *