केन के आउट होने के बाद भी नहीं जाने पर यूजर्स ने उठाए ईमानदारी पर सवाल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

CWC19- साउथ अफ्रीका के खिलाफ केन विलियमसन की DRS की वजह से हो रही आलोचना 

CWC19- साउथ अफ्रीका के खिलाफ केन विलियमसन की DRS की वजह से हो रही आलोचना

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड की मेजबानी में खेले जा रहे आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 में बुधवार को विश्व क्रिकेट की सबसे मजबूत टीमों में से एक रही दक्षिण अफ्रीका को एक जबरदस्त झटका लगा। दक्षिण अफ्रीका को न्यूजीलैंड से मिली हार के बाद उनका सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदों को खत्म सा कर दिया है।

केन विलियम्सन ने अकेले दम पर दक्षिण अफ्रीका को दी मात

न्यूजीलैंड के खिलाफ इस करो या मरो के मैच में दक्षिण अफ्रीका ने जबरदस्त संघर्ष किया लेकिन आखिर में उन्हें रोमांचक मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा।

CWC19- साउथ अफ्रीका के खिलाफ केन विलियमसन की DRS की वजह से हो रही आलोचना 1

दक्षिण अफ्रीका की हार में न्यूजीलैंड के केन विलियम्सन का सबसे बड़ा योगदान रहा। केन विलियम्सन ने इस मैच में मैन विनिंग पारी खेलते हुए 106 रनों का स्कोर किया।

केन विलियम्सन को एज लगने के बाद भी अंपायर ने नहीं दिया आउट

न्यूजीलैंड को दक्षिण अफ्रीका से केवल 242 रनों का ही लक्ष्य मिला था, लेकिन न्यूजीलैंड ने नियमित अंतराल में विकेट खोए ऐसे में दक्षिण अफ्रीका के लिए पूरे मैच के दौरान जीत की संभावना बनी रही।

CWC19- साउथ अफ्रीका के खिलाफ केन विलियमसन की DRS की वजह से हो रही आलोचना 2

लेकिन एक सिरे पर कप्तान केन विलियम्सन ने खूंटा गाड़ दिया कि वो जीत की मंजिल तक ले जाकर ही रूके। ऐसा नहीं था कि केन विलियम्सन ने कोई मौका नहीं दिया। केन ने मौका भी दिया और दक्षिण अफ्रीका ने उसे भुनाया भी लेकिन दुर्भाग्य से वो विकेट हासिल नहीं कर सके।

फैंस अब उठा रहे हैं विलियम्सन की ईमानदारी पर सवाल

केन विलियम्सन जब 73 रनों पर बल्लेबाजी कर रहे थे तभी उन्हें इमरान ताहिर ने विकेटकीपर क्विंटन डी कॉक के हाथों कैच करवा दिया। जोरदार अपील हुई लेकिन अंपायर ने इसे नकार दिया। फाफ डू प्लेसिस ने भी डीआरएस का यूज नहीं किया और केन विलियम्सन आउट होने से बच गए।

CWC19- साउथ अफ्रीका के खिलाफ केन विलियमसन की DRS की वजह से हो रही आलोचना 3

अगर केन विलियम्सन को उस समय आउट लिया जाता तो शायद दक्षिण अफ्रीका के लिए मैच का परिणाम कुछ और होता लेकिन ऐसा नहीं हो सका। इसके बाद दक्षिण अफ्रीका के फैंस केन विलियम्सन की ईमानदारी पर सवाल उठा रहे हैं।

फैंस केन विलियम्सन को ट्वीटर के माध्यम से जमकर ट्रोल कर रहे हैं और उन्हें खरी-खोटी सुनाई जा रही है। फैंस तो यहां तक कह रहे हैं कि केन कुछ शर्म करों आपको पता था तो ईमानदारी से निकल जाना चाहिए था।

इस तरह से केन की ईमानदारी पर ट्वीटर पर उठ रहे हैं सवाल

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके

Related posts