आख़िर क्या थी वजह जो दीपिका नहीं बन सकी धोनी की पत्नी | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आख़िर क्या थी वजह जो दीपिका नहीं बन सकी धोनी की पत्नी 

आख़िर क्या थी वजह जो दीपिका नहीं बन सकी धोनी की पत्नी

दीपिका पादुकोण का नाम आज बॉलीवुड जगत में बड़े शान से लिया जाता हैं. ऐसा हो भी क्यों ना दीपिका इस समय भारतीय सिनेमा जगत की सबसे बड़ी हिरोइन जो ठहरी.

पर क्या आप जानते हैं, एक बार इन्हीं दीपिका पादुकोण ने हमारे भारतीय टीम के सबसे सफ़ल कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का दिल चुरा लिया था. धोनी और दीपिका के किस्से भी सभी लोगों की जुबान पर चढ़ चुके थे.

यह भी पढ़े : वीरेंद्र सहवाग ने किया खुलासा, धोनी की वजह से विराट है आज भारतीय कप्तान, चयनकर्ताओ ने दिया था रोहित कों मौका

बात साल 2007-2008 जब टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का करियर सबसे शानदार मोड़ पर चल रहा था. यह वही वक़्त था, जब महेंद्र सिंह धोनी को पहली बार भारतीय टीम का कप्तान बनाया गया था और दीपिका फ़िल्मी जगत में अपने कदम जमा रहा थी, तभी धोनी और दीपिका एक दूसरे के प्यार में गिरफ्तार हो गये थे.

msख़बर तो यह तक आ रही थी, कि भारतीय कप्तान धोनी ने दीपिका को शादी के लिए प्रस्ताव तक भी दे दिया था. पर तभी धोनी और दीपिका के बीच आ गया एक ऐसा इन्सान जो हुआ करता था, धोनी का सबसे अच्छा दोस्त.

दोनों के प्यार के बीच भारतीय टीम के दिग्गज युवराज सिंह आ गये थे. तभी युवराज और दीपिका के प्यार की बातें मीडिया में शेयर होने लगी. सभी कहने लगे धोनी और दीपिका के बीच युवराज आ गये.

the-reason-why-deepika-padukone-could-not-become-mrs-dhoni-1-696x363

हद तो तब हो गई जब दीपिका पादुकोण साल 2007 में जयपुर के मैदान पर युवराज सिंह को चीयर करने पहूँची थी. उस मैच में टीम की कप्तानी कर रहे थे, धोनी. यही नहीं दोनों को कुछ दिनों के बाद मुंबई के एक होटल में भी एक साथ देखा गया था. जो धोनी के दिल टूटने के लिए काफ़ी था.

युवराज और दीपिका की बढ़ती नजदीकियों को देखकर महेंद्र सिंह धोनी ने दीपिका से दूर रहने का फ़ैसला लिया और अपना पूरा ध्यान अपने खेल और देश की कप्तानी में लगा दिया. यही सबसे बड़ी वजह रही, कि दीपिका पादुकोण महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी नहीं बन पायी.

1280x720-p5n_fotor_collage

यही नहीं दीपिका ने अपना 22वां जन्मदिन भी युवराज सिंह के साथ ही मनाया था. दीपिका पादुकोण ने भी अपने रिश्ते आक्रामक बल्लेबाज़ युवराज सिंह के साथ स्वीकारे थे.

यह भी पढ़े : युवराज सिंह की शादी के बाद अब रोहित शर्मा ने लगाई इस दिग्गज की शादी की गुहार

लेकिन दीपिका और युवराज का रिश्ता भी ज्यादा नहीं चल पाया , एक बार इन्हीं दीपिका पादुकोण ने साफ़-साफ़ कह दिया था, कि युवी मेरी निजी ज़िन्दगी में कुछ ज्यादा ही दखल देते हैं, इसलिए हमारा रिश्ता जयादा नहीं चल सकता.

जब युवराज दीपिका और धोनी के बीच आयें थे, तभी से धोनी और युवराज के रिश्तें भी ख़राब होने शुरु हो गये थे.

Related posts