OMG: तो इसलिए भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, युवराज के बुलाने पर भी नही युवराज की शादी से रहे नदारद | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

OMG: तो इसलिए भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, युवराज के बुलाने पर भी नही युवराज की शादी से रहे नदारद 

OMG: तो इसलिए भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, युवराज के बुलाने पर भी नही युवराज की शादी से रहे नदारद

भारतीय टीम के सबसे सफल कप्तान महेंद्र सिंह धोनी हमेशा से ही बाहर की दुनिया से दूरी बनाते चले आये हैं और कभी भी खुलकर सामने आकर बात नही करते हैं, अगर कोई भी उनके ऊपर कटाक्ष करता है या कुछ विवादित बयान देता है तो भी वह उसका जवाब पलटकर नही देते हैं, लेकिन समय आने पर उनकी हरकतें बयाँ कर देती हैं और पता लगता है की कैसे वों बिना कुछ कहे किसी से भी बदला ले लेते हैं.

ऐसा ही कुछ देखने को मिला भारतीय सिक्सर किंग युवराज सिंह की शादी पर जब धोनी उनकी शादी में अनुपस्थित रहे और लोग उनका इन्तजार करते रह गए.

यह भी पढ़े: विडियो : देखें युवराज सिंह और हेज़ल किच का एयरपोर्ट पर भंगड़ा

पिछले हफ्ते युवराज सिंह और हेजल कीच की शादी हुई और खूब चर्चा में रही. जहाँ एक तरफ बड़े से बड़े फ़िल्मी सितारे और क्रिकेट जगत के दिगज्ज लोग मौजूद रहे वही दूसरी तरफ भारतीय कप्तान धोनी ने ना आकर अपना गुस्सा दिखाया.

इस शादी की शान भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली और उनकी प्रेमिका फ़िल्मी जगत की जानी मानी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा रहीं. इन दोनों ने शादी के मौके पर भरपूर आनंद लिया और एक साथ मिलकर समा बांधा.

यह भी पढ़े : इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान कोच कुंबले का नियम तोड़ने को तैयार है कप्तान महेंद्र सिंह धोनी

युवराज और हेजल की शादी दो बार हुई पहले गुरूद्वारे में पंजाबी रीति रिवाज से और फिर दुबारा हिन्दू रीति रिवाज से दिल्ली में हुई. इस शादी में सबको उम्मीद थी, कि भारतीय टीम के सिमित ओवेरों के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आयेंगे जिनको खुद युवराज सिंह ने शादी का कार्ड दिया था, लेकिन वह नही आये जिसके चलते अब साफ़ लग रहा है कि उनका गुस्सा अभी शांत नही हुआ है.

यह भी पढ़े: हेज़ल के साथ सात फेरे लेने से पहले, इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ रहे है युवराज सिंह के सम्बन्ध

2015 वर्ल्ड कप में  युवराज सिंह को भारतीय टीम में जगह नही मिल पाई थी जिसके बाद युवराज के पिता योगराज सिंह ने धोनी को बहुत सुनाया था और धोनी से बहुत नाराज हुए थे. उन्होंने धोनी को भारतीय क्रिकेट का रावण तक कह डाला था जिसके बाद खुद युवराज सिंह ने सोशल मीडिया पर आकर माफ़ी मांगी थी और कहा था मुझे धोनी के अंडर खेलना हमेशा से अच्छा लगता रहा है और आगे भी खेलना चाहूँगा.

यह भी पढ़े: युवराज और हरभजन ने किस दिग्गज खिलाड़ी को बताया फेंकू

उस समय युवराज और उनके पिता के इस बयान पर धोनी ने कुछ नही कहा था, लेकिन शादी में न आकर धोनी ने सब सवालों के जवाब दे दिए हैं. इससे पता चलता है कि अभी तक धोनी उस घटना को भुला नही पाये हैं.

 

 

 

Related posts