चयनकर्ताओं को लगता है जो खिलाड़ी खेल रहे वो मुझसे बेहतर : श्रेयस अय्यर

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

चयनकर्ताओं को लगता है जो खिलाड़ी खेल रहे वो मुझसे बेहतर, लेकिन मैं ऐसा नहीं सोचता : श्रेयस अय्यर 

चयनकर्ताओं को लगता है जो खिलाड़ी खेल रहे वो मुझसे बेहतर, लेकिन मैं ऐसा नहीं सोचता : श्रेयस अय्यर

श्रेयस अय्यर भारतीय टीम के उभरते हुए युवा बल्लेबाज है. वह घरेलू क्रिकेट में लगातार रनों का अंबार लगा रहे हैं. उन्होंने भारतीय टीम के लिए 6 वनडे और 6 टी-20 मैच खेले हुए हैं. अपने खेले 6 वनडे में उन्होंने 42.00 की अच्छी औसत से 210 रन भी बनाये हुए हैं. हालाँकि, वह फरवरी 2018 से भारत की टीम से बाहर चल रहे हैं. इसी बीच उन्होंने चयनकर्ताओं पर निशाना साधा है.

चयनकर्ताओं को लगता है, जो खिलाड़ी टीम में खेल रहे है, वो मुझसे बेहतर 

श्रेयस अय्यर ने अपने एक बयान में चयनकर्ताओं को निशाना बनाते हुए कहा,

“चयनकर्ताओं को लगता है, कि जो खिलाड़ी टीम में खेल रहे है, वो मुझसे बेहतर हैं, लेकिन मैं ऐसा नहीं सोचता, उन्होंने मुझसे कहा है, कि प्रत्येक व्यक्ति को एक अवसर मिलेगा, उन्होंने मुझसे कहा है, कि मैं शानदार प्रदर्शन करता रहू. हालांकि, मैं पिछली कई वर्षों से अच्छा प्रदर्शन कर रहा हूं और मैं इसे जारी रखना चाहता हूँ.”

विश्व कप में अपने स्थान के बारे में नहीं सोच रहा

श्रेयस अय्यर ने अपने बयान में आगे कहा,

“मैं अभी अच्छा प्रदर्शन कर रहा हूं, लेकिन मैं विश्व कप में अपने स्थान के बारे में नहीं सोच रहा हूँ.

मेरा ध्यान आईपीएल पर है. विश्व कप खेलना मेरे हाथों में नहीं है, वह चयन चयनकर्ताओं ने करना है. मेरा उद्देश्य प्रदर्शन करना है. अगर मेरा आईपीएल सीजन अच्छा गया, तो क्या पता मुझे मौका मिल जाये. मैं किसी भी चीज के लिए तैयार हूं.”

आईपीएल में हमारी टीम को अपनी क्षमता से खेलना होगा

फोटो क्रेडिट-बीसीसीआई

श्रेयस अय्यर ने दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी को लेकर अपने बयान में आगे कहा,

“मुझे कप्तानी में मजा आता है. इसने मुझे एक बल्लेबाज के रूप में अधिक परिपक्व और जिम्मेदार बनाया है. इस आईपीएल में हमारी टीम को अपनी क्षमता से खेलना होगा और एक-दूसरे की सफलता का आनंद लेना होगा. लोग अभी भी हमें एक कमजोर टीम कहते है और खिताब का दावेदार नहीं मानते है. मैं इस धारणा को तोड़ना चाहता हूं.”

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Related posts

क्रिकेट

किसने क्या कहा: मिशन 5-1 पूरा करने के बाद ख़ुशी से झूम उठे टीम इंडिया के खिलाड़ी केदार जाधव से लेकर जसप्रीत बुमराह तक सभी ने बनाया जीता का जश्न, लेकिन यह क्या कह गये विराट कोहली