वेस्टइंडीज के लिए आसमान ही सीमा है : वैसबेर्ट ड्रैक्स

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वेस्टइंडीज के लिए आसमान ही सीमा है : वैसबेर्ट ड्रैक्स 

वेस्टइंडीज के लिए आसमान ही सीमा है : वैसबेर्ट ड्रैक्स

सेंट लूसिया, 7 फरवरी: वेस्टइंडीज टीम के गेंदबाजी कोच वैसबर्ट ड्रैक्स ने कहा है कि उनकी टीम किसी तरह की सीमाओं में बंधी नहीं है और उसके लिए अगर कोई सीमा है तो वह सिर्फ आसमान ही है। वेस्टइंडीज ने इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के शुरुआती दो मैचों में जीत हासिल कर पूरे विश्व में वाह-वाही लूटी है। अब उसकी नजरें तीसरे टेस्ट मैच पर हैं।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने ड्रैक्स के हवाले से लिखा, “इस टीम के लिए सिर्फ आसमान ही सीमा है क्योंकि यह लगातार आगे बढ़ रही है। टीम के खिलाड़ी वेस्टइंडीज टीम की विरासत को समझते हैं और वह आने वाली पीढ़ी को प्रेरित करना चाहते हैं। टीम के खिलाफ शानदार क्रिकेट खेल रहे हैं और एक पूर्व वेस्टइंडीज क्रिकेट खिलाड़ी के तौर पर मैं खुश हूं।”

उन्होंने कहा, “हम सेंट लूसिया में खेलने को लेकर तैयार हैं। यहां कि विकेट जिस तरह से तैयार की गई है इसने मुझे 70-80 दशक की याद दिला दी। यह वो वातावरण है जो हम बनाने की तैयार कर रहे हैं। हमारा मकसद तेज गेंदबाजों को तैयार करना है।”

ड्रैक्स ने अपने गेंदबाजों की तारीफ करते हुए कहा, “केमार रोच एक गेंदबाज के तौर पर काफी परिपक्व हो गए हैं और शेनन गैब्रिएल टीम में हमारे लिए एक्स-फैक्टर साबित हुए हैं।”

Related posts