भारत के खिलाफ मिली शर्मनाक हार के बाद सभी के निशाने पर आई श्रीलंकाई टीम, खेल मंत्री ने भी उड़ाया मजाक | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारत के खिलाफ मिली शर्मनाक हार के बाद सभी के निशाने पर आई श्रीलंकाई टीम, खेल मंत्री ने भी उड़ाया मजाक 

भारत के खिलाफ मिली शर्मनाक हार के बाद सभी के निशाने पर आई श्रीलंकाई टीम, खेल मंत्री ने भी उड़ाया मजाक
Sri Lanka plays celebrate taking the last wicket of New Zealand's Trent Boult during day three of the International Test cricket match between New Zealand and Sri Lanka at Seddon Park in Hamilton on December 20, 2015. AFP PHOTO / MICHAEL BRADLEY / AFP / MICHAEL BRADLEY (Photo credit should read MICHAEL BRADLEY/AFP/Getty Images)

श्रीलंका और भारत के बीच खेली जा रही तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में मेजबान श्रीलंका ने अपने प्रदर्शन ने अब तक तो बहुत ही निराश किया है। श्रीलंकाई टीम को वैसे तो अपनी जमीं पर सबसे खतरनाक टीमों में से एक माना जाता है, लेकिन पिछले कुछ समय से तो श्रीलंकाई टीम अपने सबसे बुरे दौर से गुजर रही है। श्रीलंका की टीम के पास इस समय अनुभवी खिलाड़ियों की साफ तौर पर कमी नजर आ रही है उसका असर उनके प्रदर्शन पर पूरी तरह से देखा जा सकता है।

भारत के खिलाफ मिली शर्मनाक हार के बाद सभी के निशाने पर आई श्रीलंकाई टीम, खेल मंत्री ने भी उड़ाया मजाक 1
PC: GETTY IMAGES

लगातार खराब प्रदर्शन कर रही लंकाई टीम आयी निशाने पर

श्रीलंकाई टीम भारत से हो रही इस सीरीज के अब तक के दोनों टेस्ट मैच बुरी तरह से गंवा दिए हैं। श्रीलंका को इससे पहले उनकी ही देश में वनडे रैंकिंग की 11वें नंबर की टीम जिम्बाब्वे ने वनडे सीरीज में 3-2 से हराकर सीरीज पर कब्जा जमाया। साथ ही जिम्बाब्वे जैसी बेहद कमजोर मानी जाने वाली टीम ने टेस्ट मैच में भी कड़ी टक्कर दी थी। ऐसे में श्रीलंकाई टीम अब खुध अपने ही प्रशंसकों के निशाने पर आ गई है। श्रीलंका की टीम का जमकर मजाक बनाया जा रहा है।श्रीलंका और वेस्टइंडीज जैसी कमजोर टीमो से खेल कर उब चुके विराट कोहली करेंगे अब इस मजबूत टीम से खेलने की मांग!!

भारत के खिलाफ मिली शर्मनाक हार के बाद सभी के निशाने पर आई श्रीलंकाई टीम, खेल मंत्री ने भी उड़ाया मजाक 2
PC: GETTY IMAGES

श्रीलंकाई टीम को उनके ही प्रशंसकों ने किया जमकर ट्रोल

श्रीलंका की टीम के इस बेहद ही निराशाजनक प्रदर्शन से उनके क्रिकेट प्रशंसक श्रीलंकाई टीम से नाराज नजर आ रहे हैं। नाराज श्रीलंकाई प्रशंसकों ने अपनी टीम का सोशल मीडिया पर मजाक बनाया है। इसको लेकर एक यूजर ने लिखा कि “श्रीलंका दूसरा टेस्ट मैच जीत गया है क्योंकि उन्होने दोनों पारियों में बल्लेबाजी की और भारतीय टीम ने एक ही पारी में बल्लेबाजी की।” वहीं एक और यूजर ने लिखा कि “श्रीलंका मैच इसलिए हार गई क्योंकि वो पांचवें दिन नहीं खेलना चाहते थे क्योंकि उस दिन यहां पर भगवान बुद्ध की जयंति पर छुट्टी का दिन था।”

भारत के खिलाफ मिली शर्मनाक हार के बाद सभी के निशाने पर आई श्रीलंकाई टीम, खेल मंत्री ने भी उड़ाया मजाक 3
PC: GETTY IMAGES

श्रीलंका के खेल मंत्री ने भी उड़ाया टीम का मजाक

श्रीलंकाई टीम के इस प्रदर्शन का तो उनके क्रिकेट प्रशंसकों ने टीम का मजाक बनाने में कोई कमी नहीं बरती वहीं पर श्रीलंका के खेल मंत्री भी टीम के इस प्रदर्शन से खफा है औऱ उन्होनें भी इस लंकाई टीम का मजाक बनाया। श्रीलंका सरकार के खेल मंत्री हर्षा डी सिल्वा ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ एक फोटो को ट्वीटर पर शेयर करते हुए लिखा कि“मैंने विराट कोहली को बताया कि श्रीलंका को अगले टेस्ट में हल्के में लेना 600 बहुत ज्यादा हैं।”विश्व विजेता कप्तान अर्जुन रणतुंगा श्रीलंकाई क्रिकेट प्रशासन से हुए खफा, अब उठाएंगे ये बड़ा कदम

Related posts