विजय हजारे ट्रॉफी में इंटरनेशल सितारों से सजी टीम हुई केवल 49 रनों पर ढेर 1

भारतीय घरेलू क्रिकेट की सबसे बड़ी वनडे टूर्नामेंट विजय हजारे ट्रॉफी का रोमांच इन दिनों छाया हुआ है। विजय हजारे ट्रॉफी में भारतीय घरेलू क्रिकेट टीम के कई युवा सितारें खेल रहे हैं तो कई ऐसे खिलाड़ी भी खेल रहे हैं जो भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा रह चुके हैं।

इंटरनेशनल खिलाड़ियों से भरी हरियाणा की टीम हुई केवल 49 रनों पर ढेर

ऐसे में भारत के युवा उभरते सितारे और भारतीय क्रिकेट टीम के लिए खेल चुके कई इंटरनेशनल खिलाड़ी विजय हजारे ट्रॉफी में खेल रहे हैं। इसी तरह से विजय हजारे ट्रॉफी का कारवां आगे बढ़ता जा रहा है।

विजय हजारे ट्रॉफी में इंटरनेशल सितारों से सजी टीम हुई केवल 49 रनों पर ढेर 2

और हर मैच के साथ इस घरेलू टूर्नामेंट में रोमांच बढ़ता जा रहा है। इसी रोमांच के बीच रविवार को हरियाणा और पंजाब के बीच मैच खेला जा रहा है जिसमें हरियाणा की टीम में कई इंटरनेशनल खिलाड़ी होने के बाद भी केवल 49 रनों के स्कोर पर ढेर हो गई।

अमित मिश्रा, युजवेन्द्र चहल और जयंत यादव जैसे खिलाड़ी हरियाणा में शामिल

बडौदा में खेले जा रहे एलिट दौर के ग्रुप बी में रविवार को हरियाणा और पंजाब के बीच मैच खेला गया। हरियाणा की टीम में भारत के लिए खेलने वाले खेलने वाले तीन इंटरनेशनल खिलाड़ी खेलने के बाद भी वो केवल 49 रनों के स्कोर पर ही ऑल आउट हो गई।

विजय हजारे ट्रॉफी में इंटरनेशल सितारों से सजी टीम हुई केवल 49 रनों पर ढेर 3

इस मैच में भारत के लिए खेल चुके अमित मिश्रा, भारत के मौजूदा अहम खिलाड़ी युजवेन्द्र चहल और साथ ही टीम से बाहर जयंत यादव के रूप में तीन इंटरनेशनल खिलाड़ी थे लेकिन इन तीनों का ही अनुभव हरियाणा टीम के लिए काम ना आ सका और 49 रन ही बना सके।

भारत के लिए इतने इंटरनेशनल मैचों का अनुभव भी हरियाणा के लिए नहीं आया काम

अमित मिश्रा ने भारत के लिए  22 टेस्ट, 36 वनडे और 10 टी20 मैच खेल चुके हैं तो वहीं चहल ने अब तक भारत के लिए 50 वनडे 31 टी20 और जयंत यादव 4 टेस्ट 1 वनडे खेल चुके हैं। लेकिन इंटरनेशनल में खेले इतने मैचों का अनुभव हरियाणा के काम ना आ सका।

विजय हजारे ट्रॉफी में इंटरनेशल सितारों से सजी टीम हुई केवल 49 रनों पर ढेर 4

इस मैच में पंजाब की ओर से संदीप शर्मा ने 7 विकेट झटके तो सिद्धार्थ कौल 3 विकेट लेने में कामयाब रहे। ये दोनों ही खिलाड़ी भारत के लिए खेल चुके हैं। इस मैच में पंजाब को भी 50 रनों का लक्ष्य का पीछा करने में 7 विकेट गंवाने पड़े लेकिन आखिर में पंजाब ने मैच को अपनी मुठ्ठी में कर लिया।

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।