इस पूरे सीजन में यह विकेट सबसे निराशाजनक रही है: वॉर्नर | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इस पूरे सीजन में यह विकेट सबसे निराशाजनक रही है: वॉर्नर 

इस पूरे सीजन में यह विकेट सबसे निराशाजनक रही है: वॉर्नर

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में बुधवार रात खेले गए मैच में कोलाकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ टीम की बल्लेबाजी पर्याप्त नहीं थी। वॉर्नर ने कहा कि जिस स्कोर का लक्ष्य टीम ने रखा था, उससे हैदराबाद 30 रन पीछे थी।  चैम्पियन्स ट्राफी से पहले बीसीसीआई ने दिया विराट कोहली को बड़ा झटका 

एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में बुधवार रात खेले गए मैच में कोलकाता ने हैदराबाद को सात विकेट से मात दी। हालांकि, इस मैच के दौरान बारिश ने बाधा डाली थी।

पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने कोलकाता के खिलाफ 129 रनों का लक्ष्य रखा। तीन घंटे से ज्यादा देर तक चली बारिश थमने के बाद कोलकाता को डकवर्थ लुइस नियम के हिसाब से छह ओवरों में 48 रनों का संशोधित लक्ष्य मिला। इन छह ओवरों में दो ओवर पावर प्ले के थे। इस लक्ष्य को कोलकाता ने 5.2 ओवरों में तीन विकेट के नुकसान पर हासिल कर दूसरे क्वालीफायर में प्रवेश किया।

वॉर्नर ने कहा, “हमने जिस प्रकार से बल्लेबाजी की, वह पर्याप्त नहीं थी। हम अपने लक्ष्य से 30 रन पीछे थे। इस विकेट पर बल्लेबाजी करना थोड़ा मुश्किल था। इस पूरे सीजन में यह विकेट सबसे निराशाजनक रही है। कोलकाता ने अच्छी गेंदबाजी की।”  राहुल द्रविड़ ने ढूढ़ लिया भारतीय टीम का अगला विराट कोहली, जल्द मिल सकती है भारतीय टीम में जगह

कप्तान वॉर्नर ने कहा, “कोलकाता के हमने तीन विकेट लिए, लेकिन हम जानते थे कि इस टीम के खिलाफ जीत बेहद मुश्किल होगी और ऐसा ही हुआ। हैदराबाद के सभी लोगों का शुक्रिया। उनके समर्थन के बगैर हम यहां नहीं खेल पाते।”

Related posts