आईपीएल नीलामी में करोड़ो में बीके ये खिलाड़ी, 50 मैचों बाद अब तक पानी पिलाते ही आ रहे हैं नजर 1

आज के समय हर भारतीय क्रिकेट खेलने वाले लड़के का सपना होता है की वो आईपीएल खेले. ऐसे ही कुछ खिलाड़ियों के सपने तो पूरे हुए पर अपना टैलेंट दिखाने का इन खिलाड़ियों को मौका नहीं मिला. इस बार के आईपीएल नीलामी में कुछ खिलाड़ियों को बहुत अच्छा पैसा तो मिला लेकिन उनको टीम के लिए खेलने के कम मौके मिले है.

आईपीएल सीजन 12 के वो खिलाड़ी जिन्हें नीलामी में पैसे तो मिले लेकिन खेलने का मौका नहीं मिला

1. वरुण चक्रवर्ती

आईपीएल नीलामी में करोड़ो में बीके ये खिलाड़ी, 50 मैचों बाद अब तक पानी पिलाते ही आ रहे हैं नजर 2

घरेलु क्रिकेट में तमिलनाडु के लिए खेलने वाले मिस्ट्री स्पिनर वरुण चक्रवर्ती को इस आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने 8.4 करोड़ में खरीदा था. लेकिन इस खिलाड़ी को अभी तक इस आईपीएल में सिर्फ 1 मैच में खेलने का मौका मिला जिसमे इस गेंदबाज ने 3 ओवर में 35 रन देकर 1 विकेट भी लिया था. जिसके बाद इस खिलाड़ी को खेलने का मौका नहीं मिला.

2.प्रभसिमरन सिंह

आईपीएल नीलामी में करोड़ो में बीके ये खिलाड़ी, 50 मैचों बाद अब तक पानी पिलाते ही आ रहे हैं नजर 3

पंजाब के लिए रणजी खेलने वाले इस विकेटकीपर बल्लेबाज को भी किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने 4.8 करोड़ रुपए में खरीदा था. लेकिन इस खिलाड़ी को भी पंजाब की टीम ने सिर्फ एक ही मौका दिया जिसमें से बल्लेबाज ने नंबर 7 पर बल्लेबाजी करते हुए 17 गेंदों पर 16 रन बनाए और विकेटकीपिंग में 1 कैच पकड़ा था.

3.कार्लोस ब्रेथवेट

आईपीएल नीलामी में करोड़ो में बीके ये खिलाड़ी, 50 मैचों बाद अब तक पानी पिलाते ही आ रहे हैं नजर 4

वेस्टइंडीज के इस आलराउंडर खिलाड़ी को इस सीजन में कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम ने 5 करोड़ में खरीदा था. लेकिन इस खिलाड़ी को आंद्रे रसेल के शानदार फॉर्म के कारण खेलने को ज्यादा मौका नहीं मिला. इस खिलाड़ी ने आईपीएल के इस सीजन में 2 मैच खेले है जिसमे मात्र 11 रन बनाए और एक भी विकेट नही लिया.

4.मोहित शर्मा

आईपीएल नीलामी में करोड़ो में बीके ये खिलाड़ी, 50 मैचों बाद अब तक पानी पिलाते ही आ रहे हैं नजर 5

भारतीय टीम के लिए खेल चुके इस तेज गेंदबाज को इस आईपीएल सीजन की नीलामी में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने 5 करोड़ में खरीदा गया था. ये खिलाड़ी एक समय किंग्स इलेवन पंजाब की टीम का मुख्य गेंदबाज हुआ करता था लेकिन इस सीजन में 1 ही मैच खेला जिसमें उन्होंने 3 ओवर में 27 रन देकर 1 विकेट लिया था.

5. शिवम दुबे

आईपीएल नीलामी में करोड़ो में बीके ये खिलाड़ी, 50 मैचों बाद अब तक पानी पिलाते ही आ रहे हैं नजर 6

मुंबई की लिए रणजी खेलने वाले इस आलराउंडर खिलाड़ी को आईपीएल नीलामी में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने 5 करोड़ में खरीदा था. इस खिलाड़ी को बैंगलोर की टीम ने ज्यादा मौके नहीं दिया है. शिवम दुबे ने इस आईपीएल में 4 मैच खेलकर 40 रन बनाए है और एक भी विकेट नहीं लिया है.

लेकिन ये आकड़े सही कहानी बयां नहीं करते है शिवम दुबे को बहुत निचले क्रम पर बल्लेबाजी करने का मौका मिल रहा है और गेंदबाजी में भी इस खिलाड़ी को ज्यादा मौके नहीं मिले है.

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें